Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Besharm Rang: दीपिका-शाहरुख को किसने पहनाए ऐसे हॉट कपड़े, चारों तरफ है चर्चा

Pathan Besharam Rang: बेशर्म रंग' में दीपिका-शाहरुख के आउटफिट को फेमस स्टाइलिस्ट शालीन नथानी ने रेडी किया है, यहां जानिए इससे जुड़ी खास बातें.

Besharm Rang: दीपिका-शाहरुख को किसने पहनाए ऐसे हॉट कपड़े, चारों तरफ है चर्चा

'बेशर्म रंग' में दीपिका-शाहरुख के आउटफिट को किसने किया तैयार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  Deepika Padukone Besharam Rang in Shah Rukh Khan's Pathan - शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म पठान का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज़ कर दिया गया है. पठान (Pathan)  फ़िल्म के इस गाने के लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Bold Scene) बेहद हॉट और बोल्ड सीन में नजर आ रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने का इंतजार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस बड़े ही बेसब्री से कर रहे थे. ऐसे में यशराज फिल्मस के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होने के कुछ घंटों में ही इसे 4.3 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इसमें दीपिका और शाहरुख का स्टाइल देखते ही बन रहा है. 

लेकिन क्या आप जानते हैं 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के आउटफिट को किसने रेडी किया है? दरअसल इस गाने के लिए दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के आउटफिट को देश की टॉप स्टाइलिस्ट शालीन नथानी (Shaleena Nathani) ने रेडी किया है (Deepika Padukone's Saffron Costume 'Besharam Rang'). इंडस्ट्री में शालीन स्टार्स को अलग लुक देने के लिए जानी जाती हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

शालीन नथानी ने डिजाइन किये आउटफिट 

शालीन का कहना है कि सिड यानी सिद्धार्थ आनंद ने मुझे  इस गाने के मिजाज के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि फिल्म में 'बेशर्म रंग' की अहमियत क्या है. ये गाना फिल्म की स्टोरी से कनेक्टेड है. ऐसे में मुझे इसमें दीपिका को बेफ्रिक और बिंदास दिखाना था. इसके अलावा मेकर्स की डिमांड ये भी थी कि शाहरुख और दीपिका का लुक ऐसा होना चाहिए जिसमें उन्हें दर्शकों ने पहले कभी न देखा हो. ऐसे में शालीन ने दीपिका और शाहरुख के लिए यह खास लुक तैयार किया है.

यह भी पढ़ेंः  करोड़ों के घर से लेकर महंगे हैंडबैग्स तक, नोरा फतेही जीती हैं बेहद लग्जरी लाइफ, देखिए तस्वीरें 

पूरी हुई दिल की ख्वाहिश 

शालीन ने बताया कि वो दिल से इस गाने में काफी हटके काम करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि मेरी ख्वाहिश थी की मैं इस गाने को इस तरह से पेश करूं, जिसे पहले कभी न देखा गया हो. मैं चाहती थी कि दोनों स्टार्स के आउटफिट बिल्कुल अलग हो. उन्होंने जिस तरह के स्विमसूट पहना है और इसमें जिन रंगों का इस्तेमाल किया गया है, वो बेहद अलग हैं. इसके अलावा शाहरुख खान को एक्सेसरीज के साथ कूल दिखाने की पूरी कोशिश की गई है.

 यह भी पढ़ेंः  ये शाही परिवार आज भी जीते हैं राजाओं की जिंदगी, क्योंकि ये हैं यहां के राजकुमार

शालीन का कहना है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण दोनों ही गाने में बेहद कूल और सहज नजर आ रहे हैं. इस गाने में कैजुअल फैशन यूज किया गया है, उनका कहना है कि इन आउटफिट्स को पहनकर कोई भी बाहर जा सकता है. उन्होंने इस गाने को एक डांस नंबर की तरह नहीं, बल्कि मूड की तरह देखा. इसलिए वो दोनों स्टार्स को यह कूल लुक दे पाईं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर
'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement