Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Capricorns Today Horoscope 8 March: मकर वालों को मेहनत का फल और रूका धन मिलेगा, परिवार का मिलेगा साथ

मकर के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Capricorns Today Horoscope 8 March: मकर वालों को मेहनत का फल और रूका धन मिलेगा, परिवार का मिलेगा साथ

Capricorns Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 8 मार्च 2023 का दिन कर्क के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी, है से शुरू होता है, वह मकर राशि (Capricorn Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. लेन-देन में सावधानी रखें. अपरिचितों पर अंधविश्वास न करें. कारोबार ठीक चलेगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. भाग्य अनुकूल है. समय का लाभ लें. मित्रों का सहयोग करने का मौका प्राप्त होगा. मेहनत का फल मिलेगा.

अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. कल प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें, यदि आपको व्यस्त दिनचर्या के बाद भी अपने लिए समय मिल पा रहा है, तो आपको इस समय का सदुपयोग करना सीखना चाहिए, ऐसा करके अपने भविष्य को आप सुधार सकते हैं. ज्यादा खर्च की वजह से जीवनसाथी से  हो सकती है. बच्चों के साथ समय का पता नहीं चलता, कल आप भी अपने बच्चों के साथ वक्त बिताकर यह जान पाएंगे.

नौकरी कर रहे जातकों को कल अपना रुका हुआ धन प्राप्त होगा, जिससे वह अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. जीवन साथी को कल कोई नया कार्य भी शुरू करा सकते हैं, जिसमें आप उनका पूरा सहयोग करेंगे. परिवार वालों के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे. सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. माता जी को लेकर आप ननिहाल भी घूमने जाएंगे, जहां काफी खुश नजर आएंगी.

कल्याणकारी उपाय- 'जपें ॐ शं शनैश्चराय नम:

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement