trendingPhotosDetailhindi4028709

Dream Interpretation : सपने में दिखी ये चीज़ें तो अमीरी नहीं है आपसे दूर

 Dream Interpretation: हमारे सपने भी हमारी ज़िंदगी पर बेहद असर डालते हैं. कुछ सपने अमीरी का शुभ संकेत होते हैं.

ज्योतिष में कई ऐसी बातों को विस्तार से बाताया गया है जिनपर हमारा भाग्य निर्धारित होता है. सपने देखना उसी का एक हिस्सा है. सोते समय हम जिस प्रकार के सपने ( Dream Astrology ) देखते हैं उसका प्रभाव हमारे जीवन पर भी पड़ता है. जैसे मान्यता यह है कि समने में सांप देखने से ख़ुशख़बरी आती है या मृत परिजनों को देखने से कुछ दुखद खबर आती है इत्यादि. उसी तरह सपने में कुछ चीजों को दिखने से धन की कमी दूर हो जाती है. जानते हैं कि सपने में किन चीजों को दिखने से हो जाती है पैसों की कमी दूर. 

1.मधुमक्खी के छत्ते देखना देता है धन लाभ का संकेत

मधुमक्खी के छत्ते देखना देता है धन लाभ का संकेत
1/5

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में मधुमक्खी या  मधुमक्खियों का छ्त्ता दिखाई देने से धन लाभ होने का संकेत प्राप्त होता है. साथ ही इसके दिखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. 



2.सोते समय अगर दिखाई देते हैं भगवान

सोते समय अगर दिखाई देते हैं भगवान
2/5

अगर सोते समय माता लक्ष्मी सपने में दिखाई देती हैं तो शत प्रतिशत मान लीजिए कि आपकी समस्याएं दूर होने वाली हैं. साथ ही सपने में अन्य देवी देवता दिखाई देते हैं तो यह आपके लिए शुभ संकेत है.



3.चूहा दिखने से हो सकता है धन का लाभ

चूहा दिखने से हो सकता है धन का लाभ
3/5

अगर किसी व्यक्ति को सपने में चूहा दिखाई देता है तो यह धन लाभ और जीवन में समृद्धि आने का संकेत है. अगर आपके साथ ऐसा होता है तो चूहों को खाना खिलना ना भूलें. 



4.सांप का बिल दिला सकता है मुनाफा

सांप का बिल दिला सकता है मुनाफा
4/5

अगर आपको सांप का बिल दिखाई है तो समझ जाइए कि जल्द आपको मुनाफा होने वाला है. साथ ही अगर ऐसा होता है तो किसी ज्योतिष से भी परामर्श ले लें. 



5.सपने में कुंए का दिखना हो सकता है शुभ संकेत

सपने में कुंए का दिखना हो सकता है शुभ संकेत
5/5

ज्योतिष शास्त्र में यह बताया गया है कि अगर सोते समय नींद में कुआं दिखाई देता है तो यह आपके लिए शुभ संकेत है. इससे आपके भाग्य में वृद्धि और धन लाभ होने की संभावना बढ़ जाती है. 



LIVE COVERAGE