Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucky Girls Palm Signs: बहुत भाग्यशाली होती हैं ऐसी लड़कियां, जिनकी हथेली के बीच में छिपे होते हैं ये 5 निशान 

समुद्र शास्त्र में व्यक्ति के शरीर का आकार से लेकर हथेलियों के निशान देखकर उसके स्वभाव से लेकर भाग्य और व्यक्तित्व का अनुमान लगाया जा सकता है. समुद्र शास्त्र के अनुसार, जिन लड़कियों की ह​थेलियों के बीच ये निशान मौजूद होते हैं. वे बहुत भाग्यशाली होती हैं.

Latest News
Lucky Girls Palm Signs: बहुत भाग्य��शाली होती हैं ऐसी लड़कियां, जिनकी हथेली के बीच में छिपे होते हैं ये 5 निशान 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Samudrik Shastra On Palm: जिस से कुंडली में ग्रहों की दशा को देखकर व्यक्ति के स्वभाव से लेकर उसके भाग्य का पता लगाया जाता है. ठीक उसी तरह समुद्र शास्त्र से व्यक्ति के शरीर के अंगों के आकार प्रकार, हथेलियों पर बनी रेखाएं और निशान देखकर उसके स्वभाव से लेकर भविष्य तक का पता लगाया जा सकता है. समुद्र शास्त्र में व्यक्ति की हथेली बनने वाले कुछ निशानों को बेहद खास बताया गया है. खासकर लड़कियों की हथेली में रेखाओं के बीच मौजूद ये निशान उन्हें भाग्यशाली बनाती हैं. समुद्र शास्त्र के जानकारों की मानें तो जिन लड़कियों की हथेली में ये 5 निशान होते हैं. वे बेहद सुंदर होने के साथ ही धनवान और आकर्षक होती हैं. उनके भाग्य के बल पर पिता से लेकर ​पति का घर तक जगमगा जाता है. धन धान्य की कमी नहीं रहती. 

ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार बताती हैं कि समुद्र शास्त्र में व्यक्ति के अंगों को देखकर ही उसके व्यक्तित्व से लेकर भाग्य तक का पता लग जाता है. इनमें हाथों की रेखाएं भी बहुत कुछ कहती हैं, जिन लड़कियों की हथेलियों में ये निशान मिलते हैं. यह उनके भविष्य में धनवान होने से लेकर पति द्वारा प्रेम मिलने का इशारा करती हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं वो 10 निशान...

हथेली पर ये निशान होते हैं शुभ

जिन लड़कियों के हथेली में शंख का चिन्ह बना होता है. ऐसी लड़कियां मां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं. इन पर लक्ष्मी जी की विशेष कृपा होती है. ये पिता के घर से लेकर पति तक को गरीब से अमीर बना देती हैं.

जिन लड़कियों हथेली में रेखाओं के बीच मछली का निशान होता है. वह बेहद सुंदर होने के साथ ही भाग्यशाली होती हैं. यह अपने भाग्य के बल पर बड़े मुकाम हासिल करती हैं. 

जिस महिला के हथेली में कमल का चिन्ह बना होता है. वह पति के लिए बेहद लकी होती हैं. इनकी शादी किसी बड़े पद पर नियुक्त व्यक्ति से होती है. 

जिन लड़कियों के हथेली में स्पष्ट रूप से गोले का निशान दिखाई देता है. ऐसी लड़कियां का जीवनसाथी राजा के समान जीवन जीता है. उसे कभी धन दौलत की कमी नहीं होती. 

जिन लड़कियों की हथेली में रेखाओं के बीच स्वस्तिक का चिन्ह होता है. ऐसी लड़कियों को जीवन में ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है. इन्हें कभी भी धन संबंधि समस्याएं नहीं होती. 
 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. ये जानकारी समान्य रीतियों और मान्यताओं पर आधारित है.)  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगल, फेसबुक, x, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement