Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham: आज 27 साल के हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री, जन्मदिन के अवसर पर लाखों की संख्या में पहुंचे बागेश्वर के भक्त

बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री 4 जुलाई को 27 साल के हाे गए है. उनके जन्मदिन पर बागेश्वर धाम के लाखों की संख्या में भक्त पहुंचे.

Bageshwar Dham: आज 27 साल के हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री, जन्मदिन के अवसर पर लाखों की संख्या में पहुंचे बागेश्वर के भक्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वर धाम के पीठाधिश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आज जन्मदिन है.  पंडित धीरेंद्र शास्त्री आज 27 वर्ष के हो गए हैं. उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए बागेश्वर में भक्तों की भारी भीड़ एकत्र को गई है. लाखों की संख्या में लोगों ने बाबा के खास दिन यानी जन्मदिन पर गुरु पूर्णिमा उत्सव में हिस्सा लिया. इस मौके पर बाबा ने भक्तों पर पुष्प वर्षा कर खूब प्यार लुटाया. 

5 दिवसीय गुरु पूर्णिमा उत्सव में पहुंचे लाखों भक्त

मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम में 5 दिवसीय गुरु पूर्णिमा उत्सव चल रहा है. इस उत्सव में शनिवार से ही बागेश्वर  में बाबा के प्रेमियों का ताता लगा हुआ है. गुरु पूर्णिमता के अवसर पर विशेष कार्यक्रम किया गया है. इसके साथ ही मंगलवार को बाबा के जन्मदिन पर भीड़ दोगुनी हो गई. यहां गुरु पूर्णिमा का समापन पांच जुलाई को किया जाएगा. इससे पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुरु दिक्षा देंगे.

Sawan 2023: सावन में भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए घर में लगाएं ये 4 पौधे, घर में होगा सुख समृद्धि का वास

जन्मदिन पर बाबा ने दी गुरु दिक्षा

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आज जन्मदिन के मौके पर भक्तों के लिए गुरु दर्शन और गुरु दिक्षा का कार्यक्रम रखा गया है. इसमें पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने लाखों भक्तों को गुरु दिक्षा देंगे. इसके साथ ही पुष्प वर्षा और विशेष प्रसाद वितरण किया जाएगा. शाम के समय दरबार में भजन कीर्तन चलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement