Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Gochar 2023: आज मीन राशि में होगा बुध का गोचर, इन 5 राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ

Budh Gochar 2023: आज के बुध गोचर का कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. बुध का यह गोचर आज सुबह 10 बजकर 54 मिनट पर है.

Budh Gochar 2023: आज मीन राशि में होगा बुध का गोचर, इन 5 राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ

बुध गोचर का प्रभाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रहों के राजकुमार बुध आज 16 मार्च को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर (Budh Gochar 2023) कर रहे हैं. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन (Grah Rashi Parivartan) से सभी 12 राशि के जातकों को जीवन प्रभावित होता है. ऐसे में आज के बुध गोचर (Budh Gochar 2023) का भी कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. बुध का यह गोचर (Budh Gochar 2023) आज सुबह 10 बजकर 54 मिनट पर है. एक दिन पहले सूर्य ने भी मीन राशि में गोचर किया है. ऐसे में बुध गोचर (Budh Gochar 2023)  से सूर्य बुध की युति बनेगी. बुध ग्रह मीन राशि में 31 मार्च तक रहेंगे जिसके बाद वह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार के अनुसार बुध का यह गोचर (Budh Gochar 2023)  5 राशि जातकों के लिए बहुत ही लाभप्रद होने वाला है. तो चलिए जानते हैं आज का यह बुध गोचर (Budh Gochar 2023)  किससे जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालेगा.

इन 5 राशि वालों को होगा लाभ (Budh Gochar 2023 Positive Effect On These Zodiac Signs)
वृष राशि (Taurus Zodiac)

बुध ग्रह के मीन राशि में प्रवेश करने से वृष राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. आपके धनलाभ के योग बन रहे हैं. पैसे निवेश करने के लिए भी आपके लिए अच्छा समय है निवेश करने से आपको भविष्य में लाभ होने की संभावना है. आपको इस दौरान दोस्त की मदद भी मिल सकती है. 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
बुध के गोचर से आपके लिए विदेश यात्रा का योग बन रहा है. ऐसे में आपको पढ़ाई को लेकर विदेश जाने का सपना सच हो सकता है. व्यापार में भी लाभ होगा आप अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं. इसके लिए समय उचित हैं. आपकी धार्मिक कार्यों में भी भागीदारी रहेगी.

यह भी पढ़ें - Chaitra Navratri 2023: पंचक लगने के साथ ही शुरू होगी चैत्र नवरात्रि, जानें ऐसी शुरूआत से कैसा मिलेगा फल

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुध गोचर शुभ होगा. व्यापार करने वाले जातकों को बड़ा निवेश मिल सकता है. ऐसे में यह आपके व्यापारव के लिए बहुत ही लाभकारी होगा. हालांकि आपको शेयर बाजार में पैसा लगाने से बचना होगा. लव लाइफ के लिए भी समय उचित रहेगा. आपको नए प्रपोज मिल सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn Zodiac)
जो जातक शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी समय उचित रहेगा. आपकी वाणी की मधुरता से सभी कार्य सफल होंगे.

मीन राशि (Pisces Zodiac)
व्यापार और विवाह के लिए आपका समय उचित रहेगा. व्यापार को लेकर किए गए फैसलों से आपको लाभ होगा. शादी योग्य जातकों की शादी की बात पक्की हो सकती है. प्रेम संबंध वाले जातकों की भी लव स्टोरी अच्छी बनी रहेगी.

यह भी पढ़ें - Ram Navami 2023 date: कब मनेगी रामनवमी, शुभ संयोग में पूजा से मिलेगा लाभ, जान लें पूजा की सही विधि और मुहूर्त

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement