Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Transit In Mithun: जल्द पलटेगी इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत, ग्रहों के राजकुमार बुध मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश

ग्रहों के राजकुमार बुध जल्द ही मिथुन राशि में गोचर करेंगे. इस ग्रह के प्रभाव से कई राशियों के जातकों को लाभ मिलेगा. इनके अटके हुए काम बनते चले जाएंगे.

Latest News
Budh Transit In Mithun: जल्द पलटेगी इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत, ग्रहों के राजकुमार बुध मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Budh Transit In Mithun: नौ ग्रह और नक्षत्र एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करते हैं. इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित होते हैं. ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी मानव जीवन से लेकर देश दुनिया पर पड़ता है. इस बार ग्रहों के राजकुमार बुध 14 जून को अपनी स्वराशि मिथुन में गोचर करेंगे. इस ग्रह का इन 3 राशियों पर पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इनके जीवन में सुख शांति और समृद्धि आएगी. घर में धन दौलत की बढ़ोतरी होगी.  

कन्या राशि

बुध ग्रह का राशि परिवर्तन बेहद शुभ और फलदायक सिद्ध होगा. कन्या वालों के दशम भाव में बुध ग्रह भ्रमण करेंगे. इससे कन्या वालों को काम और कारोबार में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. धन लाभ के योग बनेंगे. इनकम के नये सोर्स बनेंगे. वहीं कारोबार का विस्तार हो सकता है. इस राशि के जातकों के अपने पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे. 

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन शुभ और फलदायी हो सकता है. बुध राशि इस राशि के नवम भाव पर विचरण करने जा रहे हैं. आपको किस्मत का साथ मिल सकता है. साथ ही आर्थिक स्थिति इस दौरान पहले से ज्यादा बेहतर रहेगी. काम और कारोबार में बढ़ोतरी होगी. वहीं जो छात्र विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्हें सफलता मिल जाएगी. भगवान की कृपा प्राप्त होगी, जिससे सब काम बनते चले जाएंगे. 

कुंभ राशि 

बुध ग्रह का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है. इस राशि के पंचम भाव में बुध स्थित रहेंगे. इस दौरान आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं. साथ ही जो दंपत्ति संतान पाने के इच्छुक हैं, उन्हें संतान की प्राप्ति हो सकती है. वहीं पारिवारिक मामलों में प्रसन्नता होगी. छात्रों को सफलता प्राप्त हो सकती है. वहीं अगर आपका प्रेम संबंध चल रहा है तो वो विवाह हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement