Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Numerology: इन 3 तारीखों को जन्में हैं आप तो शनि हमेशा रहेंगे मेहरबान, बैठे बिठाए मिलगी मनचाही सफलता

Mulank Numerology: जिन जातकों का जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 8 होगा.

Latest News
Numerology: इन 3 तारीखों को जन्में हैं आप तो शनि हमेशा रहेंगे मेहरबान, बैठे बिठाए मिलगी मनचाही सफलता

Mulank Numerology

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अंक ज्योतिष (Numerology) में व्यक्ति के मूलांक (Mulank) से उसके भविष्य और व्यवहार के बारे में जान सकते हैं. व्यक्ति के मूंलाक (Mulank Numerology) निकालने के लिए उसकी जन्म तारीख को जोड़ा जाता है. जातक का जन्म किसी भी महीने की 14 तारीख को हुआ है तो उसका मूलांक (1+4) 5 होगा. इस प्रकार मूलांक (Mulank Numerology) निकालकर जातक के भविष्य के बारे में जान सकते हैं. आज हम आपको 8 मूलांक (Mulank 8) के जातकों  के बारे में बताएंगे.

8 मूलांक के लोगों पर शनि देव की कृपा
जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को होता है उनका मूलांक 8 होता है. 8 मूलांक के स्वामी ग्रह शनि होते हैं.ऐसे में इन लोगों पर शनि देव की कृपा बनी रहती है. यह लोग बहुत ही मेहनती होते हैं इन्हें शनि देव की कृपा से सफलता मिलती है.

नौतपा के बाद कल रोहिणी नक्षत्र से बाहर आएंगे सूर्य, दैहिक से लेकर दैविक और भौतिक सुखों के लिए करें ये उपाय

मूलांक 8 वालों के संबंध
जिन लोगों का मूलांक 8 होता है इन लोगों की 8 मूलांक के लोगों के साथ अच्छी बनती है. हालांकि इनके मित्र बहुत ही सीमित होते हैं. इन लोगों को ज्याद दोस्ती पसंद नहीं होती है. इनका प्रेम संबंध भी स्थाई नहीं होता है. इनकी अपने जीवनसाथी के साथ अनबन भी बनी रहती है.

शुभ अंक, रंग और दिन
इन लोगों का शुभ दिन शुक्रवार होता है. इन्हें किसी भी नए काम की शुरुआत शुक्रवार के दिन ही करनी चाहिए. 8 मूलांक के लिए  शुभ तारीख 8, 17 और 26 होती है. इनका शुभ रंग काला औरव हल्का नीला होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement