Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Numerology: इन तारीखों में जन्में लोगों के लिए बेहद खास है सितंबर का महीना, हर काम में मिलेगी सफलता

सितंबर का महीन शुरू हो गया है. 9 में से 4 मूलांक वालों के लिए यह महीना बेहद शुभ है. इन तारीखों में जन्में लोगों को इस माह सुख शांति और समृद्धि मिलेगी. हर काम में सफलता प्राप्त होगी. 

Latest News
Numerology: इन तारीखों में जन्में लोगों के लिए बेहद खास है सितंबर का महीना, हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सितंबर महीने की शुरुआत हो चुकी है. सावन के बाद यह भाद्रपद का महीना है, जिसमें जन्माष्टमी से लेकर गणेश चतुर्थी और आखिरी में पितृ पक्ष होंगे. ऐसे में  ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की परिवर्तन जारी है. इसबीच अंक ज्योतिष की मानें तो  यह माह 9 मूलांकों में से 4 के लिए बेहद लाभकारी हो सकता है. इन मूलांक के लोगों को इस माह हर काम में सफलता प्राप्त होगी. धन के आवक बढ़ेगी. साथ ही पिछले कुछ समय से चला आ रहा कर्ज उतर सकता है. इसके साथ ही आपके द्वारा किए गए. सभी काम इस महीने सफल रहेंगे. आइए जानते हैं इन तारीखों में जन्में लोगों के लिए लाभ और फायदे...

मूलांक 3 के 3,12,21 और 31 तारीख में जन्में लोगों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही शुभ रहेगा. शासन प्रशासन से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी. इन तारीखों में जन्में लोगों का आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोगा मिलेगा. इस माह मूलांक 3 वालों की सेहत भी अच्छी रहेगी. घर परिवार में बड़ों का सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा. इस मूलांक 3 के लोगों को इस महीने हर काम में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. 

कन्या राशि में बना ​विपरीत राजयोग, 18 सितंबर तक इन 3 राशियों को होगा धनलाभ, बनेंगे सभी बिगड़े काम
 

अगर आप किसी भी महीने की 4,13,22 और 31 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 4 होता है. इन तारीखों में जन्में लोगों के लिए सितंबर का माह शुभ समाचार लेकर आएंगा. यह लोग बुद्धिमानी से काम लेंगे. यही वजह है कि इस माह में सभी काम बनते चले जाएंगे. हर काम में सफलता प्राप्त होगी. अपनी भावनाओं पर काबू रखना फायदेमंद रहेगा. इस माह कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. इसके साथ ही दांपत्य जीवन में प्यार आएगा. सम्मान भी खूब मिलेगा. 

7, 16 और 25 तारीख में जन्में लोगों का मूलांक 7 होता है. इस मूलांक के जन्में लोगों के लिए सितंबर का माह खास है. इस माह आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए यह माह बड़ी खुशी दे सकता है. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. किसी के भी बहकावे में आने से बचें. इस माह तर्क-वितर्क से हर मुश्किल परिस्थितियों पर आसानी से काबू पा लेंगे. साथ ही धन की आवक बढ़ेगी.

लड्डू गोपाल जी को घर में लाकर इन नियमों का करें पालन, भगवान श्री कृष्ण की होगी कृपा

अगर आपका जन्म 9, 18 और 27 तारीख में हुआ है तो मूलांक 9 होगा. इस मूलांक में जन्में लोगों के लिए सितंबर माह कठिन परिस्थितियों से भर होगा, लेकिन आप इन पर आसानी से विजय पा लेंगे. यह कड़ी परिस्थितियां अवसर के रूप में बदल सकती है. भावनात्मकम रूप से मजबूत रहेंगे. अपने सारे काम खुद करेंगे और इसका लाभ भी मिलना तय है. इस महीने मूलांक 9 वालों के भीतर दर्शनिकता का भाव देखने को मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement