Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry Lines Prediction: आपकी हथेलियों के साथ माथे की लकीरें भी खोलती हैं भाग्य का राज, जानें इन रेखाओं का मतलब

माथे की लकीरों को देखकर व्यक्ति के भविष्य में होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं और आर्थिक स्थिति का पता लगाया जा सकता है.  सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, माथे की कुछ रेखाएं व्यक्ति के सुख.सौभाग्य का प्रतीक होती हैं.

Latest News
Palmistry Lines Prediction: आपकी हथेलियों के साथ माथे की लकीरें भी खोलती हैं भाग्य का राज, जानें इन रेखाओं का मतलब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ज्योतिष की तरह ही सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति की उंगलियों की बनावट से लेकर माथे की लकीरों से उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य से जुड़ी समस्याओं का पता लगाया जा सकता है. यह सभी व्यक्ति के आने वाले समय से लेकर उसकी अंदरूनी गुणों को दर्शाते हैं. माथे की लकीरों को देखकर व्यक्ति के भविष्य में होने वाली शुभ.अशुभ घटनाओं और आर्थिक स्थिति का पता लगाया जा सकता है.  सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, माथे की कुछ रेखाएं व्यक्ति के सुख.सौभाग्य का प्रतीक होती हैं. आइए जानते हैं माथे की इन लकीरों से व्यक्ति की चीजों का पता लगाया जा सकता है. 

माथे की पहली लकीर

माथे की पहली लकीर व्यक्ति के जीवन में धन दौलत का प्रतीक होती है. माथे की यह देखा जितनी ज्यादा स्पष्ट और गहरी होती है. उस व्यक्ति के जीवन में उतनी ही धन संपत्ति आती है. ऐसा व्यक्ति काफी भाग्यशाली होता है. उसके जीवन में धन धान्य की कमी नहीं होती. ऐसे लोगों को जीवन में आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता. 

माथे पर दूसरी लकीर 

माथे पर बनी दूसरी लकरी स्वास्थ्य का प्रतीक मानी जाती है. माथे की यह रेखा जितनी साफ और स्पष्ट होती है. व्यक्ति का स्वास्थ्य उतना ही अच्छा होता है. वहीं अगर ये लकीर पतली और अस्पष्ट होती है. ऐसे लोगों को जीवन में स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यह लोग बीमारियों से परेशान रहते हैं. 

माथे की तीसरी लकीर

माथे पर अगर तीसरी रेखा स्पष्ट तौर पर होती है तो ऐसा व्यक्ति भाग्यशाली होता है. यह अपने भाग्य के दम पर जीवन में सफलता पा लेते हैं. यह रेखा बहुत ही कम लोगों के माथे पर दिखाई देती है, लेकिन जिनके भी माथे पर दिखाई पड़ती है. वह जीवन भर मौज में रहते हैं. 

माथे की चौथी लकीर

जिन लोगों के माथे पर नीचे की तरफ लकीर होती है. ऐसे लोगों को जीवन में तमाम चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे लोगों को 26 से 40 साल की उम्र में सफलता प्राप्त होती है. इनके काम अपने आप बनते चले जाते हैं. 

माथे की पांचवी लकीर

माथे पर पांचवी लकीर को अशुभ माना जाता है. ऐसे लोगों का जीवन मुश्किलों से घिरा हुआ है. इससे आपका मन हमेशा चिंतित रहता है. जीवन में तमाम तरह की घटनाएं घटती जाती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement