Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trigrahi Yog 2024: 3 ग्रहों से संयोग से खुल जाएंगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

अगस्त माह खत्म होने के साथ ही ग्रहों की चाल शुरू हो गई है. इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. जल्द ही 3 ग्रह महासंयोग बनाएंगे. इसका लाभ इन 3 राशियों को मिलेगा. 

Latest News
Trigrahi Yog 2024: 3 ग्रहों से संयोग से खुल जाएंगी इन राशियों के जातकों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Grah Gochar 2024: अगस्त बीतने के साथ ही ग्रहों की उथल पुथल शुरू हो गई है. इसका प्रभाव देश दुनिया से लेकर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह कुछ लोगों के लिए अच्छा तो बहुत से लोगों पर बुरा प्रभाव भी डालेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सितंबर माह में बुध और शुक्र ग्रह एक दूसरे के सामने आ जाएंगे. दोनों ग्रह एक दूसरे पर दृष्टि डालेंगे. इसे ज्योतिषीय में ‘बुध और शुक्र ग्रह की द्वि-द्वादश दृष्टि’ कहते हैं. यह संबंधों को प्रभावित करती है. वहीं ग्रहों के राजकुमार बुध और मंगल ग्रह का संयोब बन रहा है. यह लाभ दृष्टि योग बनाएगा. इससे बहुत से लोगों को धन लाभ होंगे. वहीं बुध, शुक्र और मंगल तीनों ग्रहों के इस महासंयोग महासंयोग का असर इन 3 राशियों के लिए बेहद लकी साबित होता है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे 3 राशियां...

तीन महासंयोग का राशियों पर असर

तुला राशि

मंगल, बुध और शुक्र ग्रह के महासंयोग तुला राशि वालों के बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों को कोई संपत्ति मिल सकती है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. कला और सौंदर्य से जुड़े कारोबारियों को कामकाज में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलेगा. प्रमोशन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. लव लाइफ में स्थितरा आएगी. शादी के योग बनेंगे. 

धनु राशि

त्रिग्रही महासंयोग धनु राशि के जातकों के लिए बेहद अनुकूल सिद्ध होगा. आपके विदेश जाने के योग बनेंगे. इससे आपको धन लाभ हो सकता है. स्टूडेंट जातकों को अपने प्रोजेक्ट वर्क में सफलता मिलेगी. स्टूडेंट्स को हायर एजुकेशन में एडमिशन मिल सकता है. बच्चों के माता-पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे. कारोबार में वृद्धि होगी. 

कुंभ राशि

आपको धन लाभ हो सकता है. लॉटरी जीत सकते हैं. नौकरी की तलाश में लगे लोगों को सफलता प्राप्त होगी. कारोबार में बढ़ोतरी के साथ ही मुनाफा बढ़ेगा. व्यापार में साझेदारी बन सकती है. नौकरी पेशा लोगों को लाभ निश्चित है. युवा जातक दोस्तों के साथ अच्छे पल बिताएंगे. नए रिश्ते बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement