Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vastu Tips: ऑफिस डेस्क पर इस चीज को रखने से होगी खूब तरक्की, करियर में मिलेंगी नई ऊंचाइयां

Vastu Tips For Success: व्यक्ति को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ वास्तु के नियमों का भी पालन करना चाहिए.

Latest News
Vastu Tips: ऑफिस डेस्क पर इस चीज को रखने से होगी खूब तरक्की, करियर में मिलेंगी नई ऊंचाइयां

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जीवन में सुख-शांति और सफतला के लिए घर की वास्तु (Vastu Tips) स्थिति का सही होना बहुत ही जरूरी होता है. वास्तु (Vastu Tips) के सही न होने पर वास्तु दोष (Vastu Dosh) लगता है जिसके कारण व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती है. ऐसे में व्यक्ति को सफलता पाने के लिए मेहनत के साथ वास्तु के नियमों (Vastu Tips For Success) का भी पालन करना चाहिए. व्यक्ति की सफलता के लिए ऑफिस से संंबंधित वास्तु नियम (Vastu Tips For Success) भी बताएं गए हैं. वास्तु के अनुसार, व्यक्ति अपनी ऑफिस की डेस्क पर कई खास चीजों (Vastu Tips For Success) को रख लें तो उसे जल्दी सफलता हाथ लगती है. तो चलिए ऑफिस से जुड़े वास्तु के टिप्स (Vastu Tips For Success) के बारे में बताते हैं.

सफलता के लिए ऑफिस डेस्क पर रखें ये चीजें
बंबू ट्री

वास्तु शास्त्र के अनुसार, बंबू ट्री को बहुत ही शुभ माना जाता है. यह सौभाग्य और समृद्धि लेकर आता है. इसे ऑफिस की डेस्क पर रखने से शांति बनी रहती है और सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होता है. ऐसे में यह आपके करियर में तरक्की के रास्ते खोलता है.

नौतपा के बाद कल रोहिणी नक्षत्र से बाहर आएंगे सूर्य, दैहिक से लेकर दैविक और भौतिक सुखों के लिए करें ये उपाय

डेस्क पर रखें क्रिस्टल से बनी चीजें
क्रिस्टल से बनी चीजों को डेस्क पर रखना अच्छा होता है. ऐसा करने से सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है. इसके प्रभाव से आपके अटके हुए काम बनने लगते हैं. वास्तु की दृष्टि से इसे ऑफिस डेस्क पर रखना शुभ होता है.

सोने के सिक्कों से भरा जहाज
वास्तु में सोने के सिक्कों से भरे जहाज को बहुत ही शुभ माना जाता है. यह शो-पीस के साथ ही वास्तु की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. हालांकि आपको टाइटैनिक और डूबते जहाज की फोटो घर या ऑफिस में नहीं लगानी चाहिए. गोल्डन सिक्कों का जहाज ऑफिस डेस्क पर रखने से करियर में सफलता मिलती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement