Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे के लिए स्कूलों की छुट्टी, ऑफिस में भी मिलेगा हाफडे

India vs Sri Lanka के बीच वनडे मैच के लिए कामरूप जीले के स्कूल बंद रहेंगे और ऑफिस में हाफडे के बाद छुट्टी हो जाएगी.

IND vs SL 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे के लिए स्कूलों की छुट्टी, ऑफिस में भी मिलेगा हाफडे

assam schools and offices closed for half day holiday for india vs sri lanka 1st odi cricket match guwahati 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 4 साल बाद गुवाहाटी (Guwahati) में होने वाले वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के लिए स्थानीय फैंस के उत्साह को देखते हुए असम सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) की टीमें 10 जनवरी, मंगलवार को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगी. गुवाहाटी में 4 साल बाद कोई वनडे मुकाबला खेला जा रहा है, जिसको लेकर फैंस के बीच काफी उत्साद देखने को मिल रहा है. इससे पहले यहां वेस्टइंडीज और भारत के बीच नवंबर 2018 में आखिरी वनडे मुकाबला खेला गया था. असम सरकार ने इसकी घोषणा 8 जनवरी को ही कर दी थी.

'रो क्यूं रहा है इतना मोटा-मोटा गाल कर लिया है' देखिए Rohit Sharma ने कैसे अपने रोते हुए छोटे फैन को हंसाया

हालांकि ये छुट्टी पूरे राज्य की बजाय सिर्फ कामरूप जीले में लागू होंगी. नोटिस में लिखा गया है, "असम के राज्यपाल 10 जनवरी, 2023 को कामरूप जिले में बरसापारा में होने वाले भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच के अवसर पर आधे दिन का स्थानीय अवकाश घोषित करते हुए प्रसन्न हैं. एसीए क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी.”

रोहित-विराट से फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद

आपको बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम से पहले ही गुवाहाटी पहुंच गए और अभ्यास शुरू कर दिया. यहां आखिरी बार भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने हुई थीं. वेस्टइंडीज ने उस मुकाबले में भारत के सामने 323 रन का लक्ष्य रखा था. 323 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शतकीय पारी खेल भारत को 8 विकेट से मैच जीता दिया. रोहित वे 117 गेंद में 152 रन की पारी खेली और 15 चौकों के साथ 8 छक्के लगाए. बारसपारा स्टेडियन में फैंस एक बार फिर रोहित-विराट से उसी तरह की पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement