Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liton Das Abused: लिटन दास को इस वजह से कट्टरपंथियों ने कर दिया ट्रोल, दी इस्लाम अपनाने की सलाह

Litton Das Bangladesh: बांग्लादेश के उप-कप्तान लिटन दास को भी उनके देश में कट्टरपंथियों ने नहीं छोड़ा और जमकर ट्रोल कर रहे हैं. जानें पूरा मामला.

Liton Das Abused: लिटन दास को इस वजह से कट्टरपंथियों ने कर दिया ट्रोल, दी इस्लाम अपनाने की सलाह

Litton Das Trolled

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश (Bangladesh) में इस्लामिक कट्टरता कोई नई बात नहीं है. इस बार फिर हिंदू क्रिकेटर लिटन दास (Litton Das Bangladesh Cricket) को कट्टरपंथियों का सामना करना पड़ रहा है. दास ने दुर्गा पूजा की सबको बधाई दी जिसके बाद कट्टरपंथियों ने न सिर्फ उनको ट्रोल किया है बल्कि धर्म बदलने की भी सलाह दी है. उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर उन्हें धमकाया भी जा रहा है. बांग्लादेश में पिछले कुछ वक्त में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है और मंदिरों को भी तोड़ने की कई घटनाएं हुई हैं. 

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए देने लगे धमकी 
दरअसल दास बंगाली हैं और बंगालियों में दुर्गा पूजा बहुत बड़ा उत्सव है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सबको दुर्गा पूजा की बधाई दी थी जिसके बाद से कट्टरपंथियों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. कमेंट सेक्शन में जमकर अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया और कुछ लोगों ने तो उन्हें इस्लाम धर्म अपनाने तक की सलाह दे दी है. 

बता दें कि बांग्लादेश में क्रिकेटर ही नहीं आम हिंदुओं को भी परेशान करने की कई घटनाएं हाल के दिनों में हुई हैं. कुछ महीने पहले हिंदुओं की दुकानों और घरों को निशाना बनाया गया था और मंदिर में भी तोड़फ़ोड़ की गई थी. भारत सरकार ने इसे लेकर अपनी चिंता भी साझा की थी. 

यह भी पढ़ें: विराट ने गुरु को ही पछाड़कर हासिल किया बड़ा मुकाम, जानें रनमशीन का नया कमाल

बांग्लादेश के बड़े क्रिकेटर हैं दास 
लिटन दास बांग्लादेश क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हैं. 27 साल का यह ओपनिंग बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपिंग भी करता है. उनके रिकॉर्ड खेल की गवाही देते हैं. टेस्ट में उन्होंने अब तक 3 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं. वनडे क्रिकेट में भी वह 5 शतक और 7 अर्धशतक जड़ चुके हैं. दास की खासियत है कि वह जरूरत के मुताबिक अपनी बल्लेबाजी शैली में बदलाव करते हैं. कई अहम मौकों पर उन्होंने अपनी टीम के लिए मैच विनिंग पारियां खेली हैं.  

यह भी पढ़ें: सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, ये बड़ा खिलाड़ी चोट के कारण टीम से हुआ बाहर  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement