Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cristiano Ronaldo के नाम एक और कीर्तिमान, 500 लीग गोल करने वाले धरती के सिर्फ 5वें खिलाड़ी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गुरुवार की रात को अब्दुलअजीज स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में अल-वेहदा के खिलाफ 4 गोल कर इतिहास रचा.

Cristiano Ronaldo के नाम एक और कीर्तिमान, 500 लीग गोल करने वाले धरती के सिर्फ 5वें खिलाड़ी

cristiano ronaldo enters in 500 goal club career after scoring four goals for al nassr against al-wehda 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली. उन्होंने अपने क्लब करियर में 500 गोल के आंकड़े को पार किया. ऐसे करने वाले वह धरती के सिर्फ 5वें खिलाड़ी बने हैं. इससे पहले ब्राजील के पेले और रोमारियो, फ्रांस के पुस्कस और चेक रिपब्लिक के जोसेफ बिकान ने ये कारनामा किया है. उन्होंने गुरुवार को अब्दुलअजीज स्टेडियम में अल वेहदा के खिलाफ अल नेसर के लिए 4 गोल दागकर अपने क्लब गोल के आंकड़े को 500 पार पहुंचाया. रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी भी हैं. 

गुरुवार को पुर्तगाल के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अब्दुलअजीज स्टेडियम में अल-वेहदा और अल-नासर के बीच सऊदी प्रो लीग फुटबॉल मैच में अपनी टीम के लिए चार गोल दागे. उन्होंने इस मैच में पहला गोल करते ही 500 के आंकड़े को छू लिया. वह कुल 503 क्लब गोल कर चुके हैं. इस मुकाबले में अल वेहदा के खिलाफ अपनी टीम को उन्होंने 4-0 से जीत दिलाई. रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 103, रियल मैड्रिड के लिए 311, युवेंटस के लिए 81, स्पोर्टिंग लिस्बन के लिए तीन और अब अल नासर के लिए पांच गोल किए हैं. 

Jadeja ने उंगली पर क्या लगाया? ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से लेकर आम जनता तक ने क्या कहा, पढ़ें

पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता ने दिसंबर में अल नेसर के साथ साइन किया था. इसके लिए क्लब ने उन्हें 200 मिलियन यूरो डॉलर दी थी. वह टीम के कप्तान भी हैं. अल नेसर 16 मुकाबलों के बाद अंक तालिका में शीर्ष पर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement