Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepak Chahar Mankading: दीपक चाहर ने 16वें ओवर में दिलाई मांकडिंग की याद, देखें वीडियो में आगे क्या हुआ

Deepak Chahar Mankading IND vs SA 3rd T20: दीपक चाहर ने ट्रिस्टन स्टब्स को बड़े ही खास अंदाज में चेतावनी दी और मांकडिंग की याद दिला दी.

Deepak Chahar Mankading: दीपक चाहर ने 16वें ओवर में दिलाई मांकडिंग की याद, देखें वीडियो में आगे क्या हुआ

Deepak chahar mankading

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टी20 मैच ने एक बार फिर मांकडिंग की याद दिला दी. गनीमत बस इतनी थी कि बल्लेबाज को आउट नहीं किया गया और सिर्फ चेतावनी देकर छोड़स दिया गया. पहले बल्लेबाजी कर रही साउथ अफ्रीका की टीम 16वें ओवर में थी और गेंदबाजी दीपक चाहर करा रहे थे. राइली  रूसो बल्लेबाजी कर रहे थे और नॉन स्ट्राइकर एंड पर ट्रिस्टन स्टब्स थे. स्टब्स, चाहर के गेंद फेंकने से पहले ही दौड़ लगा रहे थे और ये देखने हुए चाहर ने उन्हें एक मैसेज देने के लिए गेंद फेंकने से पहले ही रनआउट करने की चेतावनी दे डाली. 

चाहर ने स्टब्स को रनआउट नहीं किया सिर्फ गेंद दिखाकर डराने की कोशिश की. दीपक चाहर की इस चेतावनी का डर स्टब्स के चेहरे पर साफ देखने को मिला. दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराया जरूर लेकिन जिसे जो मैसेज मिलना था वो इतनी देर में मिल चुका था. मैच में हुए इस शानदार पल को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. 

IND vs SA 3rd T20 LIVE: रूसो ने जड़ा 48 गेंदों पर शतक, साउथ अफ्रीका ने 20 ओवर में ठोके 227 रन

फैंस दीपक चाहर की तारीफ कर कह रहे हैं कि चाहर वाकई एक जेंटलमेन हैं. एक यूजर ने कहा कि चाहर ने खेल की गरिमा बनाए रखी है, दीपक चाहर वाकई शानदार हैं. वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि चाहर को रनआउट कर ही देना चाहिए था.

देखें कौन-क्या कह रहा है

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement