Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs England: Virat Kohli का खास पोस्ट, ट्विटर पर शेयर पोस्ट में लिखा, "क्या होगा अगर मैं गिर गया?"

Virat Kohli ने अभी तक इंग्लैंड दौरे पर निराश किया है और दूसरे वनडे में भी वो अच्छी शुरुआत के बावजूद जल्दी पवेलियन लौट गए थे.

Latest News
India vs England: Virat Kohli का खास पोस्ट, ट्विटर पर शेयर पोस्ट में लिखा, "क्या होगा अगर मैं गिर गया?"

विराट कोहली का खास पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Virat Kohli का फॉर्म जितना भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है उतने ही उनके फैंस चिंतित हैं. उसी को ध्यान में रखते हुए कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उस पोस्ट में वो एक बोर्ड के आगे बैठे हैं, बोर्ड पर लिखा है, क्या हुआ अगर मैं गिर गया. इसके बाद एक पंख की तस्वीर हैं और उसके नीचे लिखा है, क्या होगा अगर तुम उड़ गए.”

तीसरे वनडे से पहले कोहली का पोस्ट

कैप्शन में विराट ने सिर्फ नजरिया लिखा है, जो दर्शाता है कि विराट को अपनी काबिलियत पर कितना भरोसा है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज़ का तीसरा और फाइनल मुक़ाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो सीरीज़ पर कब्जा कर लेगी. बता दें कि भारत ने पहले वनडे में इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी, तो दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने 100 रनों से जीत हासिल कर सीरीज़ में बराबरी हासिल कर ली.

ICC के नए फ्यूचर प्लान में पाकिस्तान को मिली चैंपियंस ट्रॉफी की मेज़बानी

दोनों टीमों के बीच निर्णायक मुक़ाबला रविवार को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. ये मुक़ाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा. इस मैच में सभी की निगाहें विराट कोहली पर रहेंगी. Team India के लिए इस मैच में जीत बेहद जरूरी है, ऐसे में विराट का चलना बहुत जरूरी है. ज्यादातर देखा गया है कि टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने के बाद भारतीय टीम मैच हार जाती है. ऐसे में फॉर्म में आने का और टीम को सीरीज़ जिताने का विराट के पास अच्छा मौका है. 

इंग्लैंड दौरे पर खामोश रहा है विराट का बल्ला

इंग्लैंड दौरे पर विराट के बल्ले से बड़ी पारी का इंतज़ार बढ़ता जा रहा है. पहले टेस्ट और फिर टी20 और अब वनडे सीरीज. टेस्ट मैच से लेकर टी20 और अब वनडे सीरीज तक विराट ने बड़ी पारी की उम्मीद पर पानी ही फेरा है. मैच दर मैच बड़ी पारी का इंतजार बढ़ता जा रहा है. वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 77 पारियों से शतक नहीं लगा सके हैं. जिसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. कहीं उन्हें टीम से बाहर करने की बात कही जा रही है, तो कहीं उनके साथ खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement