Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: धार्मिक कार्यक्रम के दौरान Bengaluru में बाल-बाल बचे लोग, 120 फुट ऊंचा रथ अचानक गिरा

बेंगलुरु में अनेकल के पास एक धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान 120 फुट ऊंचा मंदिर का रथ गिर गया. इस घटना के दौरान 10 से अधिक गांवों के हजारों श्रद्धालु हुस्कुर मद्दुरम्मा मंदिर के वार्षिक मेले में भाग ले रहे थे.

Latest News
Shocking Video: धार्मिक कार्यक्रम के दौरान Bengaluru में बाल-बाल बचे लोग, 120 फुट ऊ�ंचा रथ अचानक गिरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बेंगलुरु में एक घटना घट गई जहां एक धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान  120 फुट ऊंचा मंदिर का रथ अचानक से गिर गया. जानकारी के अनुसार जब यह घटना घटी तब  10 से अधिक गांवों के हजारों श्रद्धालु हुस्कुर मद्दुरम्मा मंदिर के वार्षिक मेले में भाग ले रहे थे.इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है. घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है.

 

कैसे गिरा रथ?
जानकारी के अनुसार इस धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों भक्त चारों ओर से बंधी रस्सियों की मदद से विशाल रूप से सजाए गए रथ को ऊपर उठाने की कोशिश कर रहे थे. ऐसा करते वक्त अचानक रथ का संतुलन बिगड़ गया और वह दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन पर आ गिरा. आपको बता दें कि घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है. बाद में ट्रैक्टर और बैलगाड़ियों की मदद से रथ को वापस उठाकर उसकी मूल स्थिति में लाया गया है.आपको बता दें कि हुस्कुर मद्दुरम्मा मेला एक वार्षिक रथ उत्सव है, जहां ये रथ श्रद्धालुओं के लिए मुख्य आकर्षण होते हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement