Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eng Vs Pak Final Live Streaming: इंग्लैंड या पाकिस्तान में से किसके सिर सजेगा चैंपियन का ताज, जानें लाइव मैच देखने की सारी डिटेल 

England Vs Pakistan Live Streaming: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आज वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला खेला जाना है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें यहां.

Eng Vs Pak Final Live Streaming: इंग्लैंड या पाकिस्तान में से किसके सिर सजेगा चैंपियन का ताज, जानें लाइव मैच देखने की सारी डिटेल 

Eng Vs Pak world cup 2022 live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और आज फाइनल मुकाबले के साथ ही विजेता के सिर पर ताज सज जाएगा. इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से हराकर शानदार एंट्री की है जबकि पाकिस्तान ने भी खिताब की दावेदार न्यूजीलैंड को हराया है. भारत फाइनल से बाहर हो चुका है लेकिन फैंस के बीच टूर्नामेंट के सबसे अहम मुकाबले को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. मैच लाइव कब और कहां देख सकते हैं, सारी डिटेल यहां जानें. 

England Vs Pakistan World Cup 2022 Final मैच कब है? 
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला रविवार, 13 नवंबर को है. 

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान फाइनल मुकाबला कहां खेला जाएगा?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पति को नहीं मिला T20 World Cup में मौका तो धनश्री ने दिया हौसला, देखें तस्वीरें

Pakistan Vs England के बीच वर्ल्ड कप 2022 फाइनल मैच भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा? 
पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले दोपहर 1 बजे होगा. 

England Vs Pakistan Live Streaming कौन से चैनल पर होगी? 
वर्ल्ड कप 2022 के सभी मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जा रहा है. इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर होगी. हिंदी और अंग्रेजी में मैच की कमेंट्री का लुत्फ ले सकते हैं. 

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान मुकाबले की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कहां होगी? 
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर किया जाएगा. इसके अलावा अगर आपके पास सब्स्क्रिप्शन नहीं है तो डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का प्रसारण देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत की हार पर पाक PM शहबाज शरीफ ने उड़ाया मजाक, इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement