Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravi Shastra Movie: फैंस के बीच 'रवि शास्त्र' मूवी का क्रेज, चौंकिए नहीं खुद ही देखिए यह वीडियो 

Ravi Shastra Video: क्रिकेटरों की लाइफ पर कई बार फिल्में बनी हैं. लगता है रवि शास्त्री की लाइफ पर भी फिल्म रिलीज हुई है. चौंकिए नहीं पूरा मामला जानिए.

Ravi Shastra Movie: फैंस के बीच 'रवि शास्त्र' मूवी का क्रेज, चौंकिए नहीं खुद ही देखिए यह वीडियो 

Ravi shastra Movie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव और विवादों से भरी रही है. उनकी जिंदगी पर बॉलीवुड की मसाला फिल्म तो तैयार हो ही सकती है लेकिन अब तक कोई फिल्म बनी नहीं है. हालांकि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शास्त्री की जिंदगी पर फिल्म देखने जाने की बात कुछ दर्शक कर रहे हैं. इस पर चौंकिए नहीं और फटाफट यह वीडियो देखें ताकि आप भी जान जाएंगे कि पूरा मामला क्या है. 

ब्रह्मास्त्र बनाम रवि शास्त्र का है मामला 
दरअसल कुछ फैंस शायद हाल ही में रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र की बात कर रहे थे लेकिन फिल्म का नाम इतना मुश्किल था कि फैंस उसे रवि शास्त्र से कन्फ्यूज हो गए. अब खैर वीडियो तो सामने आ चुका है और उस पर जमकर मीम्स भी बन रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adisunman (@adisunman)

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि ब्रह्मास्त्र का रिव्यू लेने के लिए ही मीडिया किसी हॉल में गई थी लेकिन वहां कुछ दर्शक फिल्म का ही नाम भूल गए और रवि शास्त्र कहने लगे थे. 

यह भी पढ़ें: हार के बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार का फोन छीन की बदसलूकी, देखें वीडियो

कई क्रिकेटरों की जिंदगी पर बन चुकी है फिल्म 
अब तक कई क्रिकेटरों और खिलाड़ियों की जिंदगी पर फिल्म बन चुकी है. कपिलदेव और टीम इंडिया के 1983 जीत पर फिल्म 83 बनी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई थी. महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. 

सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर भी डॉक्यूमेंट्री बन चुकी है. हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर सूरमा फिल्म बनी है जिसमें दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे. कुछ दिन पहले ऐसी चर्चा भी आई थी कि क्रिकेटर सौरभ गांगुली की जिंदगी पर भी जल्द बायोपिक बन सकती है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup Final: ढोल-नगाड़ों के साथ डांस, ट्रॉफी के साथ सेल्फी सेशन, देखें श्रीलंका की टीम का जश्न 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement