Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: शाहरुख-दीपिका ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ भी फुटबॉल फैन, देखें किसने कैसे देखा महामुकाबला

Argentina Vs France Final: फीफा वर्ल्ड कप फाइनल मैच का खुमार भारत में आम दर्शकों पर ही नहीं राजनीति के दिग्गज और बॉलीवुड स्टार्स भी छाया दिखा है. 

FIFA World Cup 2022: शाहरुख-दीपिका ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ भी फुटबॉल फैन, देखें किसने कैसे देखा महामुकाबला

FIFA World Cup Final 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉल फैंस भारत में कम नहीं हैं और यही वजह है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के फाइनल को लेकर भारत में भी उत्साह का माहौल दिख रहा था. शाहरुख खान जहां स्टूडियो से मेसी और वर्ल्ड कप फाइनल पर चर्चा कर रहे थे तो दीपिका और रणवीर सिंह तो लाइव मैच देखने के लिए भी पहुंचे. राजनीति के गलियारों में भी फुटबॉल वर्ल्ड कप का खुमार दिखा. उत्तर प्रदेश के सीएम ने भी अपने आवास पर मैच का लुत्फ उठाया. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट की तस्वीर 
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का लुत्फ उठाया और अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup Final Live: मेसी के बाद डि मारिया ने भी दागा गोल, अर्जेंटीना 2-0 से आगे 

दीपिका ने उठाई वर्ल्ड कप की ट्रॉफी 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कतर में फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए पहुंचे थे. दीपिका ने ट्रॉफी पर से कवर भी हटाया. बता दें कि रणवीर और दीपिका दोनों ही स्पोर्ट्स काफी पसंद करते हैं और दीपिका खुद भी बास्केटबॉल प्लेयर रही हैं. 

शाहरुख खान पर भी चढ़ा फीफा का फीवर
अपनी फिल्म पठान की वजह से इन दिनों शाहरुख खान चर्चा में हैं. हालांकि वह भी फुटबॉल के दीवाने हैं और स्टूडियो में  पूर्व फुटबॉलर वेन रूनी के साथ वह लाइव मैच का लुत्फ उठाते दिखे. शाहरुख ने ट्विटर पर बताया कि वह मेसी के फैन हैं लेकिन एम्बाप्पे को खेलते देखना उन्हें पसंद है. 

यह भी पढ़ें: हो गई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, आज फूट-फूटकर रोएंगे लियोनेल मेसी   

अर्जुन कपूर समेत कई स्टार पहुंचे कतर 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए अर्जुन कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार कतर पहुंचे हैं. शनाया कपूर, कार्तिक आर्यन, संजय कपूर जैसे स्टार्स ने कतर में फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement