Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya 360 Batting: ऑस्ट्रेलिया के हर खिलाड़ी को हटाएंगे तब भी सूर्या को नहीं खरीद पाएंगे, जानें मैक्सवेल ने क्यों की पैसों की बात

Glenn Maxwell on Surya 360 batting: सूर्यकुमार यादव की बैटिंग के फैन हो गए हैं धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल, पढ़ें क्यों कही- खरीदने की बात.

Surya 360 Batting: ऑस्ट्रेलिया के हर खिलाड़ी को हटाएंगे तब भी सूर्या को नहीं खरीद पाएंगे, जानें मैक्सवेल ने क्यों की पैसों की बात

Glenn Maxwell praises Surya Kumar Yadav 360 degree batting skills

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का सिक्का हर जगह चल रहा है. जिधर देखो उधर सूर्या-सूर्या की जय जयकार हो रही है. उनके खेल की हर कोई तारीफ कर रहा है. दुनिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में से एक ग्लेन मैक्सवेल ने भी सूर्या के लिए ऐसी ही कुछ बातें कहीं हैं, जिन्हें पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. जिस मैक्सवेल से दुनिया का हर गेंदबाज खौफ खाता है, वो खुद सूर्या की तारीफ करते नहीं थक रहे.

मैक्सवेल सूर्या की 360 डिग्री शॉट लगाने की काबिलियत से हैरान हैं, उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि कोई बल्लेबाज इस तरह कैसे शॉट लगा सकता है. मैक्सवेल ने साफ शब्दों में कहा है कि सूर्या जिस तरह से बैटिंग करते हैं वैसे दुनिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं खेलता. उनके आसपास शायद ही कोई बल्लेबाज पहुंच पाएग. 

राहुल द्रविड़ से बेहतर कोच क्यों साबित होंगे आशीष नेहरा, 3 प्वाइंट्स में समझें आ जाएगी पूरी बात

अपने कप्तान से मैक्सवेल ने की सूर्या की तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्या को बल्लेबाजी करते देख मैक्सवेल ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मैच चल भी रहा है या नहीं. लेकिन जब बाद में मैने स्कोरकार्ड देखा तो तुरंत ही उसकी फोटो फिंची (एरोन फिंच) को भेजी और कहा कि यहां ये क्या हो रहा है. ये शख्स (सूर्या) किसी और ही गृह पर खेल रहा है. बाकी सब का स्कोर देखो और सूर्या का स्कोर देखो, 50 गेंदों पर 111 रन. मैंने इसके बाद सूर्या की पारी का पूरा रिप्ले देखा और मैं ये कहना चाहता हूं कि वो हर किसी से बेहतर है. उसे ऐसे खेलते देखना मुश्किल होता है, उसके आसपास कोई भी नहीं.

ऑकलैंड में भारत और न्यूजीलैंड आमने-सामने, बारिश की भेंट न चढ़ जाए पहला वनडे?

सूर्या को हम नहीं खरीद सकते

जिस तरह भारत में आईपीएल होता है, ठीक वैसे ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग भी होती है, जिसका फैंस में बहुत क्रेज है. मैक्सवेल ने मजाकिया लहजे में सूर्या के बिग बैश में शामिल होने को लेकर कहा कि हमारे इतना पैसा नहीं है. उन्होंने कहा, 'सूर्या को खरीदना का पैसा हमारे पास नहीं है. इसका कोई चांस नहीं है. हमें पहले हर एक खिलाड़ी को हटाना पड़ेगा और फिर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हर एक कॉन्ट्रैक्टेड खिलाड़ी को हटाना पड़ेगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement