Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: 'मैं फांसी पर लटक जाता', कोहली के आउट होने पर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने क्यों कही ऐसी बात

Border Gavaskar Trophy 2023: रोहित शर्मा के शतक और जडेजा-अक्षर के अर्धशतकों की बदौलत नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.

IND vs AUS: 'मैं फांसी पर लटक जाता', कोहली के आउट होने पर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने क्यों कही ऐसी बात

ind vs aus 1st test ian chappell said i will hang myself if i got caught in fine-leg slip position bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जारी पहले टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें टॉड मर्फी (Todd Murphy) ने लेग स्टम्प से बाहर जा रही गेंद पर बाहरी किनारा लगवाया और विकेट के पीछ एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने कोई गलती नहीं की और विराट को पवेलियन की राह दिखा दी. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल (Ian Chappell) ने विराट कोहली के आउट होने पर आलोचना की. नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद चैपल ने कहां कि अगर मैं इस तरह आउट होता तो खुद को फांसी पर लटका देता. 

‘Fighter हो आप Fighter’ Rishabh Pant ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए चैपल ने कहा कि  कि कोहली को लेग के बाहर जा रही गेंद पर शॉट खेलने कोशिश नहीं करनी चाहिए थी या इसके बजाय कम से कम इसे लेग साइड की ओर धकेलने की कोशिश करनी चाहिए थी जहां बहुत गैप था. उन्होंने कहा कोहली ने गेंद को जिस तरह से खेला, उस पर कैच पकड़ने का शानदार मौका था. उन्होंने कहा अगर 'अगर एक बल्लेबाज के रूप में मैं उस फाइन-लेग स्लिप की स्थिति में शॉट खेलना, तो मैं खुद को फांसी पर लटका लेता. क्योंकि एक दाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में आपको कभी भी वहां कैच आउट नहीं होना चाहिए'. 

नागपुर में भारत की पकड़ मजबूत

आपको बता दें कि कोहली जब बल्लेबाजी करने आए तो अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन एक गलती ने उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 321 रन बना लिए थे और उनके तीन विकेट सुरक्षित थे. अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा अपने अपने अर्धशतक पूरा कर चुके थे और नाबाद थे.  भारत ने रोहित शर्मा के शथक और रवींद्र जडेजा-अक्षर पटेल के शानदार अर्धशतकों की बदौलत पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 144 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement