Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: मुकेश कुमार शादी के लिए लौटे घर तो इस स्टार गेंदबाज की हुई टीम में एंट्री

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज से मुकेश कुमार अपना शादी के कारण स्क्वाड से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह ये स्टार तेज गेंदबाज खेमे में शामिल हुआ है.

IND vs AUS: मुकेश कुमार शादी के लिए लौटे घर तो इस स्टार गेंदबाज की हुई टीम में एंट्री

ind vs aus 3rd t20 deepak chahar replaces mukesh kumar in t20 series against australia avesh khan
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मुकाबला आज यानी 28 नवंबर को खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. वहीं टीम इंडिया में स्टार पेसर मुकेश कुमार अपने घर वापस लौट गए हैं. क्योंकि मुकेश आद अपनी शादी कर रहे है. मुकेश के रिप्लेसमेंट में एक स्टार गेंदबाज को स्क्वाड में शामिल किया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. आइए देखते हैं कि मुकेश की जगह टीम में कौनसा स्टार तेज गेंदबाज शामिल हुआ है.

यह भी पढ़ें-ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्मिथ- मैक्सवेल समेत ये 6 दिग्गज लौटे स्वदेश

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने बताया है कि मुकेश कुमार अपनी शादी करने के लिए अपने घर लौट गए हैं. बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया था. मुकेश की शादी हो रही है और उसे शादी के उत्सव के दौरान छुट्टी मिल गई है. हालांकि उनकी जगह स्टार गेंदबाज को टीम में शामिल किया गया है.  

इस खिलाड़ियों को किया गया शामिल

मुकेश कुमार की जगह भारतीय स्टार पेसर दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है. हालांकि दीपक तीसरे टी20 मुकाबले में उपलब्ध नहीं होंगे. लेकिन वो रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल हो जाएंगे. दीपकप को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है. दीपक तीसरे टी20 के बाद टीम के साथ जुड़ जाएंगे. हालांकि दीपक चौथे टी20 में प्लेइंग इलेवन में भी शामिल हो सकते हैं. 

मुकेश कुमार की हो रही है शादी

भारतीय स्टार पेसर मुकेश कुमार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज के बीच में शादी रचा रहे हैं. मुकेश ने तीसरे टी20 से पहले ही बीसीसीआई से अपील की थी कि उन्हें रिलीज कर दिया जाए और बोर्ड ने बिल्कुल ऐसा ही किया है. मुकेश अपने घर वापस लौट गए है और गौरकपुर में शादी कर रहे हैं. मुकेश की शादी आज यानी 28 नवंबर को ही है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement