Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD ODI: चेन्नई में गेंदबाज का रहेगा बोलबाला या विराट-रोहित छुड़ाएंगे छक्के, जानें कैसी है पिच

MA Chidambaram Stadium Pitch Report: एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक ग्राउंड) में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मैच खेला जाना है. जानें कैसी है पिच.

Ind Vs Aus 3RD ODI: चेन्नई में गेंदबाज का रहेगा बोलबाला या विराट-रोहित छुड़ाएंगे छक्के, जानें कैसी है पिच

Ind Vs Aus 3rd ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (Ind Vs Aus ODI) तीसरा वनडे मुकाबला चेपॉक में खेला जाएगा. चेन्नई के इस ग्राउंड को अब एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम के नाम से जाना जाता है. तीसरा वनडे सीरीज के लिए निर्णायक मुकाबला है. दूसरे वनडे में भारत को 10 विकेट से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के हौसले बुलंद है जबकि टीम इंडिया कमैक के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. जानें पिच और मौसम को लेकर क्या अपडेट है. 

MA Chidambaram Stadium Chepauk Pitch 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला चेपॉक की पिच पर होगा जहां आखिरी मैच में भारत को हार मिली थी. यह पिच एक दौर में तेज गेंदबाजों के लिए जानी जाती थी लेकिन अब यहां से स्पिनर्स को मदद मिलने की उम्मीद है. दोनों ही पारी का औसत स्कोर 250 से ज्यादा नहीं है और बल्लेबाजों के लिए यहां ताबड़तोड़ रन बनाना आसान नहीं रहने वाला. इस ग्राउंड पर अब तक22 वनडे मैच खेले गए हैं. हालांकि बुधवार की सुबह के लिए हल्की बारिश का अनुमान है तो ऐसे में शुरुआती ओवर में तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया 2 पेसर और 2 स्पिनर्स के साथ एक ऑलराउंडर स्पिनर के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारत के लिए चेपॉक में अग्निपरीक्षा, जानें घर बैठे मोबाइल या टीवी पर कैसे देखे पाएंगे लाइव घमासान

Ind Vs Aus 3RD ODI Weather Forecast
तीसरे वनडे में कहीं बारिश की वजह से मैच खराब न हो जाए इसे लेकर फैंस काफी चिंता जता रहे हैं. बारिश को लेकर मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार को हल्की बारिश हो सकती है. एक्यू वेदर के मुताबिक 12 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश के आसार बने रहेंगे. मैच 1.30 बजे से शुरू होना है तो उस वक्त से दो बजे तक 47 प्रतिशत बारिश के आसार हैं. अच्छी बात यह है कि इसके बाद बारिश की संभावना नहीं है. ऐसे में मैच पूरे ओवरों का होगा इसकी उम्मीद की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: WPL Points Table: गुजरात जायंट्स के सितारे गर्दिश में तो मुबंई की बादशाहत छिनी, देखें प्वाइंट्स टेबल का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement