Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: अहमदाबाद टेस्ट से पहले भक्ति में डूबे Virat Kohli की इंस्टा पोस्ट देख फैंस कह रहे, 'अब सेंचुरी पक्की'

Virat Kohli Insta Post: विराट कोहली ने इंदौर टेस्ट के बाद महाकाल दर्शन कर पूजा और आरती की थी. उनकी रीसेंट इंस्टा पोस्ट पर फैंस कह रहे, सेंचुरी पक्की.

Ind Vs Aus: अहमदाबाद टेस्ट से पहले भक्ति में डूबे Virat Kohli की इंस्टा पोस्ट देख फैंस कह रहे, 'अब सेंचुरी पक्की'

Virat Kohli Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (Ind Vs Aus Test) टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना है. टीम इंडिया के लिए सीरीज जीतने और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए आखिरी टेस्ट में जीत जरूरी है. इस बीच विराट कोहली अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. लगता है कि महाकाल दर्शन के बाद वह पूजा-पाठ में ही व्यस्त हैं. उनकी भक्ति भाव देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी खुश हैं. 

Virat Kohli Insta Post
विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने ओम लिखा है. फोटो देखकर लग रहा है कि यह उत्तराखंड के ही किसी मंदिर के बाहर की तस्वीर है. बता दें कि कोहली नीम करौली बाबा के भक्त हैं और इसलिए अक्सर उत्तराखंड जाते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें: स्टेडियम से फ्री में मैच देखने का सुनहरा मौका, जानें कौन बिना टिकट देख सकता है मैच 

इस पोस्ट के बाद फैंस के रिएक्शन की भरमार आ गई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि अब अहमदाबाद में कोहली के बल्ले से शतक निकलेगा. 

3 साल से नहीं निकला टेस्ट में कोहली के बल्ले से शतक 
विराट कोहली के बल्ले से शतक का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है. वनडे और टी20 में वह जिस फॉर्म में हैं टेस्ट में उसकी झलक भी नहीं दिख रही है. ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज में वह लगातार फ्लॉप रहे हैं और तीन टेस्ट की 5 पारियों में एक भी अर्धशतक तक नहीं लगा पाए हैं. आखिरी बार टेस्ट में उन्होंने साल 2019 में शतक लगाया था. फैंस को उम्मीद है कि अहमदाबाद में निर्णायक मुकाबले में यह इंतजार खत्म होगा. 

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: चटगांव में जहां ईशान किशन ने बनाया इतिहास वहां फिर होगी रनों की बरसात, जानें कैसी है पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement