Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच के बीच सरफराज, ध्रुव और दयाल ने छोड़ा टीम इंडिया का खेमा, अब खेलेंगे ये टूर्नामेंट

भारत-बांग्लादेश टेस्ट के 5वें दिन के खेल से पहले बीसीसीआई ने अचानक एक फैसला लिया है और इन खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया है.

Latest News
IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच के बीच सरफराज, ध्रुव और दयाल ने छोड़ा टीम इंडिया का खेमा, अब खेलेंगे ये टूर्नामेंट

IND vs BAN 2nd Test 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जो कानपुर के ग्रीन पार्क में हो रहा है. इस मैच के 5वें दिन के खेल से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया में कुछ बदलाव कर दिए हैं. दरअसल, कानपुर टेस्ट के बीच बीसीसीआई ने सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यश दयाल को टीम इंडिया से रिलीज कर दिया है. वहीं 1 अक्टूबर को टेस्ट के 5वें दिन का खेल खेला जा रहा है. आइए जानते हैं कि बीसीसीआई ने अचानक ये फैसला क्यों लिया है. 

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यश दयाल को टीम इंडिया से रिलीज किया है. हालांकि इस फैसले की वजह ईरानी कप है. बीसीसीआई ने ईरानी कप के चलते इन तीनों खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. ताकी वो लखनऊ में होने वाले ईरानी कप में हिस्सा ले सकें, जो 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर के बीच मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जाना है. 

बीसीसीआई ने इस जानकारी में बताते हुए कहा, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यश दयाल को कल से लखनऊ में होने वाले ईरानी कप में हिस्सा लेने जाना है, जिसकी के लिए वो भारतीय टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि सरफराज खान मुंबई टीम का हिस्सा हैं. जबकि यश दयाल और ध्रुव जुरेल रेस्ट ऑफ इंडिया का हिस्सा हैं. 

रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), साई सुदर्शन, ईशान किशन (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, अभिमन्यु ईश्वरन, रिकी भुई, सारांश जैन, मानव सुथार, मुकेश कुमार, खलील अहमद, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल चाहर, शाश्वत रावत, यश दयाल और ध्रुव जुरेल.

मुंबई की टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, सिद्धेश लाड, हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, शार्दुल ठाकुर, तनुश कोटियन, मोहित अवस्थी, रॉयस्टन डायस, सूर्यांश शेडगे, सरफराज खान, सिद्धांत अधातराव, हिमांशु सिंह, एम जुनेद खान और आयुष म्हात्रे. 


यह भी पढ़ें- IPL 2025 में MS Dhoni ही नहीं ये खिलाड़ी भी होंगे अनकैप्ड प्लेयर, देखें दिग्गजों की लिस्ट  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement