Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: Virat Kohli ने क्यों दिया Rishabh Pant को ऐसा खतरनाक लुक, वीडियो देख समझ जाएंगे पूरी बात

Rishabh Pant-Virat Kohli: मीरपुर टेस्ट के दूसरे दिन ऋषभ पंत की गलती से नाराज दिखे विराट कोहली, देखें वीडियो.

IND vs BAN: Virat Kohli ने क्यों दिया Rishabh Pant को ऐसा खतरनाक लुक, वीडियो देख समझ जाएंगे पूरी बात

ind vs ban 2nd test virat kohli angry look to rishabh pant when cricketer refuses to run watch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 2nd Test) के मीरपुर में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम अच्छी स्थिति में पहुंच गई है. चाय के समय तक भारत ने 226 रन बना लिए हैं और उनके चार विकेट गिरे हैं. हालांकि दूसरे दिन कुछ ऐसा हुआ दो भारतीय क्रिकेटर्स के बीच बहुत कम देखने को मिलता है.  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्लेबाजी कर रहे थे और एक रन के दौरान कोहली आउट होने से बाल-बाल बचे, जिसके बाद उन्होंने पंत को खतरनाक लुक भी दिया और अपना गुस्सा जाहिर किया.  

IPL 2023 Auction Live Updates: कुछ ही देर में शुरू होने वाली है नीलामी, यहां पढ़ें पल-पल की अपडेट्स

पंत ने रन लेने से कर दिया मना

लंच से पहले अंतिम गेंद का सामना करते हुए कोहली ने मिड-ऑन की ओर एक शॉट फ्लिक किया और एक सिंगल चुराने की कोशिश की. पहले से ही क्रीज से बाहर होने के कारण पूर्व कप्तान रन की तलाश में आगे बढ़े लेकिन पंत ने मना कर लिया. कोहली डाइव लगाकर सही समय पर क्रीज पर पहुंचने में सफल रहे. कोहली अगर तोड़ी सी भी यहां चूक करते तो उनका विकेट गिर सकता था. 

इसके बाद कोहली पंत से काफी नाराज दिखे और उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज को खतरनाक लुक दिया. मीरपुर टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम ने 19 रन से आगे खेलना शुरू किया और लंच तक 3 विकेट गंवाकर 86 रन बनाए थे. हालांकि इसके बाद श्रेयस अय्यर और पंत ने बेहतरीन साझेदारी की और टीम को चाय के समय तक 226 रन बना लिए हैं. पंत अपने छठे टेस्ट शतक से सिर्फ 14 रन दूर हैं तो अय्यर 58 रन बनाकर नाबाद हैं. केएल राहुल इस पारी में भी असफल रहे और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. गिल ने 20, चेतेश्वर पुजारा ने 24 और कोहली ने 24 रन बनाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement