Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfaraz Khan Test Debut: बेटे को मिली प्लेइंग 11 में जगह तो पिता हुए भावुक, नहीं रोक पाए आंसू

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में सरफराज खान को डेब्यू करने का मौका मिला, जिसे देख उनके पिता भावुक हो गए और रोने लगे.

Latest News
Sarfaraz Khan Test Debut: बेटे को मिली प्लेइंग 11 में जगह तो पिता हुए भावुक, नहीं रोक पाए आंसू

IND vs ENG Sarfaraz Khan Father's Gets Emotional

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंग्लैंड के खिलाफ जब तीसरे, चौथे और पांचवें टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर कर दिया गया. उस दिन ही यह पक्का हो गया था कि राजकोट में खेला जाने वाले तीसरे टेस्ट में सरफराज खान का टेस्ट डेब्यू होना तय है. हालांकि उम्मीदें और सपनों में काफी अंतर होता है. सरफराज खान ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद टेस्ट टीम में जगह हासिल की लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्हें मौका नहीं मिला. तीसरे टेस्ट में सरफराज खान के साथ उत्तर प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को डेब्यू कैप मिली. सरफराज खान के पिता स्टेडियम में मौजूद थे और यह नजारा देख वह भावुक हो गए. 

ये भी पढ़ें: पिएट ने कीवी बल्लेबाजों पर बरपाया कहर, अकेले आधी टीम को कर दिया ढेर

सरफराज खान को भारत के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप दिया. जिसे लेकर वह सीधा अपने पिता नौशाद खान के पास पहुंचे. नौशाद खान और सरफराज खान की वाइफ मैच के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं. उनके पिता ने कैप को चूमा और रोने लगे. सरफराज ने उन्हें गले लगाया और फिर उस कैप के साथ तीनों ने फोटो खिचवाई. सरफराज खान के वाइफ भी इस पल की खुशी में अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाई और फूट फूट कर रोने लगी. 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पांच मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का यह 100वां टेस्ट मैच है. भारत ने मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को डेब्यू का मौका दिया है. इंग्लैंड ने स्पिनर शोएब बशीर के स्थान पर मार्क वुड को टीम में शामिल किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement