Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 2ND T20: लखनऊ में बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, 1,200 में टिकट खरीदने का मौका, फटाफट जान लें सारी डिटेल

Ind Vs NZ 2ND T20 Ticket Price: लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 टिकट खरीदकर देखना है तो यहां है डिटेल.

Ind Vs NZ 2ND T20: लखनऊ में बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, 1,200 में टिकट खरीदने का मौका, फटाफट जान लें सारी डिटेल

Ind Vs NZ 2ND T20 Ticket Price 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ 2ND T20) दूसरा टी20 मैच लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा. स्टेडियम में मैच देखना है और टिकट खरीदना चाहते हैं तो यहां आपके लिए सारी काम की जानकारी है. टिकट आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं और स्टेडियम में जाकर ऑफलाइन  टिकट विंडो से भी खरीद सकते हैं. रविवार को होने वाले इस मैच में भारतीय टीम के पास वापसी का मौका होगा. 

ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं टिकट 
भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच का टिकट ऑनलाइन खरीदने के लिए बुक माए शो ऐप पर जाना होगा और वहां इवेंट सेलेक्ट करें. इसके बाद बाय नाउ का ऑप्शन चुनें और जिस कैटेगरी का टिकट खरीदना है वह सेलेक्ट करें. आखिरी में पेमेंट का ऑप्शन आएगा और पेमेंट पूरा होते ही बुकिंग कन्फर्म का मैसेज मिलेगा. टिकट की कॉपी आपके मेल या रजिस्टर्ड नंबर पर भी आएगी. आप चाहें तो प्रिंट आउट भी ले सकते हैं. ऑफलाइन टिकट खरीदने के लिए आपको स्टेडियम के काउंटर पर जाना होगा. यहां अपना पहचान पत्र लेकर जाना न भूलें. 

यह भी पढ़ें: पहले टी20 में हार के बाद हार्दिक पंड्या ने दी बहानों की लिस्ट, अर्शदीप नहीं इसे बताया विलेन

1,200 से 20,000 तक है टिकटों की कीमत 
मैच के टिकट की बात की जाए तो शुरुआती कीमत 1200 है. ईस्ट अपर ब्लॉक3, 4 वेस्ट अपर ब्लॉक 8, वेस्ट अपर ब्लॉक 9 की टिकटों की कीमतें सबसे कम 1200 रुपये है. लोअर ब्लॉक की कीमतें 2300 हैं और नॉर्थ पेवलियन लॉन की कीमत 8,000 है जबकि साउथ डायरेक्टर लॉन की टिकट की कीमत 12,500 है. सबसे महंगा टिकट साउथ कॉर्पोरेट बॉक्स का है जो 20,000 रुपये में मिल रहा है. टिकटों की बिक्री 28 जनवरी तक ही होगी. 

यह भी पढ़ें: Ronaldo के मैच में फैंस लगाने लगे मेसी-मेसी का नारा, वीडियो में देखें इसके बाद क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement