Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Nz 1st T20: हार्दिक या सूर्या नहीं रांची में हर ओर गूंजा धोनी-धोनी, वीडियो में देखें घर में माही का जलवा

MSD Watching Ind Vs NZ 1ST T20: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी के होमग्राउंड रांची में खेला जा रहा है.

Ind Vs Nz 1st T20: हार्दिक या सूर्या नहीं रांची में हर ओर गूंजा धोनी-धोनी, वीडियो में देखें घर में माही का जलवा

MS Dhoni Ind vs NZ 1ST T20 Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ T20) का पहला मुकाबला रांची में चल रहा है. मैच के दौरान एक पल ऐसा आया जब पूरे स्टेडियम में धोनी-धोनी का नाम गूंज रहा था. मैच देखने के लिए धोनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे थे और स्क्रीन पर उन्हें देखकर फैंस दीवाने हो गए. धोनी ने भी अपने शहर के लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इससे पहले पूर्व कप्तान टीम के ट्रेनिंग सेशन में भी खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे थे. 

Ind Vs NZ 1ST T20 के दौरान गूंजने लगा धोनी-धोनी 
रांची ही नहीं पूरे झारखंड में महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी है. यूं तो उनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं लेकिन बात जब रांची की हो तो नजारा अलग ही रहता है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में दिख रहा है कि फैंस धोनी-धोनी का नारा लगा रहे हैं और पूर्व कप्तान ने भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी फैंस धोनी को आईपीएल में खेलते देख रहे हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि शायद यह आईपीएल उनका आखिरी सीजन हो. 

 

यह भी पढ़ें: कीवी बल्लेबाजों के लिए 'रनवीर' बने अर्शदीप, आखिरी ओवर में ही दे दिया 27 रनों का तोहफा 

भारत को जीत के लिए मिला 177 रनों का लक्ष्य 
मैच की बात की जाए तो टॉस जीतकर कप्तान हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी का विकल्प चुना. भारतीय टीम के गेंदबाजों की कीवी बल्लेबाजों ने खूब खबर ली और जमकर चौके-छक्के उड़ाए. 20वां ओवर करने आए अर्शदीप सिंह की तो मिचेल सेंटनर ने धज्जियां उड़ा दीं. 20वें ओवर में ही 27 रन आ गए. 6 विकेट के नुकसान पर कीवी टीम ने 176 रन बना डाले. 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और 3 विकेट जल्दी गिए गए. हालांकि सूर्युकमार यादव और हार्दिक पंड्या ने पारी संभाली लेकिन ईश सोढ़ी ने सूर्या को 47 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया.

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: अपनी ही गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने लपका लाजवाब कैच, वीडियो देख कहेंगे अरे! बॉलर है या गोताखोर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement