Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ Free Live Streaming: नहीं है TV और न ही है Hotstar Subscription? तो फ्री में ऐसे देख सकते हैं पूरा मैच लाइव

IND vs NZ 2nd ODI Free Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज को आप बिना किसी सब्सक्रिप्शन के लाइव देख सकते हैं.

IND vs NZ Free Live Streaming: नहीं है TV और न ही है Hotstar Subscription? तो फ्री में ऐसे देख सकते हैं पूरा मैच लाइव

ind vs nz odi free live streaming where to watch india vs new zealand cricket match free online jio tv live 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला (IND vs N Z 2nd ODI) रायपुर के शहीद वीर नरायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले को आप कई प्लेटफॉर्म पर लाइव (IND vs NZ Live) देख सकते हैं. टी20 वर्ल्डकप में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम जीत की रथ पर सवार है. टीम खेल के हर विभाग में धमाल कर रही है ऐसे में फैंस रायपुर में होने वाले दूसरे मुकाबले को मिस नहीं करना चाहेंगे. लेकिन अगर आप घर के बाहर हैं और हॉटस्टार (Hotstar) का सब्सक्रिप्शन भी नहीं है तो इस मैच को कैसे लाइव (How To Watch Ind vs Nz Live) देख सकते हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज को कैसे आप फ्री में आनलाइन लाइव (Online Live Cricket) देखें. 

रायपुर में होगी रनों की बारिश या गेंदबाज लाएंगे आंधी, जानें पिच से किसे मिलेगी मदद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा था. भारत ने भले ही 350 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन न्यूजीलैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद मिचेल सेंटनर और माइकल ब्रेसवेल ने मैच का रुख ही पलट दिया. आखिरी ओवर में विकेट ने मैच भारत की झोली में डाल दी. दोनों टीमें एक बार फिर से मुकाबले के लिए तैयार हैं और रायपुर के इस स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल आयोजित होने जा रहा है. 

कैसे देखें IND vs NZ Free Live Streaming

IND vs NZ की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. अगर आप घर पर हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डीडी स्पोर्टस पर लाइव मैच देख सकते हैं लेकिन अगर आपके पास टीवी नहीं है और न ही हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है तो भी आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं. इसके लिए आपको जियो टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा. जियो टीवी पर इस सीरीज के सभी मुकाबलों का लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध रहेगी. ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement