Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ: अपनी ही गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने लपका लाजवाब कैच, वीडियो देख कहेंगे अरे! बॉलर है या गोताखोर

Washington Sundar Catch: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के पहले मैच में वॉशिंगटन सुंदर छा गए हैं. बैक टू बैक 2 विकेट के साथ एक कैच की चर्चा हो रही.

Ind Vs NZ: अपनी ही गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने लपका लाजवाब कैच, वीडियो देख कहेंगे अरे! बॉलर है या गोताखोर

Wasington Sundar Catch Ind Vs NZ Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टी20 (Ind Vs NZ 1ST T20) मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग की वजह से छा गए हैं. उन्होंने अपनी ही गेंद पर एक हाथ से शानदार कैच लपका है. खास बात यह है कि यह सफलता उन्होंने ऐसे वक्त में दिलाई जब न्यूजीलैंड की टीम को दबाव में लाने के लिए भारतीय टीम लगातार कोशिश कर रही थी. इस शानदार बॉलिंग और फील्डिंग के साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड की विस्फोटक शुरुआत पर भी ब्रेक लगाया था. 

Washington Sundar Catch Ind Vs NZ 1ST T20
न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ 1ST T20) के सलामी बल्लेबाज फिन एलेन ने अपनी टीम को विस्फोटक शुरुआत दी थी और लगातार भारतीय गेंदबाजों को परेशान कर रहे थे. 4 ओवर में ही टीम का स्कोर 37 रन पहुंच गया था. फिन एलेन ने वॉशिंगटन सुंदर के खिलाफ 5वें ओवर की पहली गेंद पर भी छक्का मार दिया था. 

हालांकि सुंदर इससे निराश नहीं हुए और उन्होंन कीवी ओपनर को अपने जाल में फंसाया. सूर्यकुमार यादव ने डीप में कैच लपकने में कोई गलती नहीं की और एलेन को वापस लौटना पड़ा. इसके बाद मार्क चैपमैन क्रीज पर उतरे और सुंदर की गेंदों पर वह असहज थे. 3 गेंदों तक लुकाछिपी का खेल चला और चौथी गेंद पर सुंदर ने उन्हें न सिर्फ जाल में फंसाया बल्कि कैच भी खुद लपका. 

यह भी पढे़ं: BBL 12: उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर की टीम में से किसने पार की एलिमिनेटर की बाधा, जानें मैच का हाल

हवा में गोताखोरी करते हुए लपका कैच 
दरअसल चैपमैन ने उनकी बॉल को आगे की तऱफ धकेलने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हुए और नीच की ओर जाती इस गेंद को सुंदर ने लपक लिया. गेंद काफी नीचे थी इसलिए एक शंका मैदानी अंपायर को थी और उन्होंने फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजा. हालांकि फैसला सुंदर और भारत के पक्ष में ही आया और कीवी बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. मैच की बात की जाए तो सुंदर ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट चटकाए. 

यह भी पढे़ं: IND vs NZ 1st T20: भारतीय गेंदबाजों की प्रचंड धुनाई, न्यूजीलैंड ने दिया 177 का लक्ष्य

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement