Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: इधर कोलंबो में शाहीन और शादाब की हो रही थी कुटाई, उधर कसीनो निकल गए ये दो पाकिस्तानी

Asia Cup 2023 के सुपर फोर में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला अब सोमवार को दोपहर 3 बजे से ही खेला जाएगा. हालांकि उससे पहले पाकिस्तान टीम एक बार फिर से विवाद में घिर गई है.

IND vs PAK: इधर कोलंबो में शाहीन और शादाब की हो रही थी कुटाई, उधर कसीनो निकल गए ये दो पाकिस्तानी

ind vs pak asia cup 2023 super 4 match schedule pakistan cricket media managers went casino with adnan ali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और पाकिस्तान की मेजबानी में खेले जा रहे एशिया कप 2023 का सुपर फोर चहर जारी है. बांग्लादेश सुपर 4 के पहले दोनों मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने के कागार पर हैं तो श्रीलंका और पाकिस्तान ने एक एक मैच जीत लिए हैं. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरी लेकिन बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका और अब यह सोमवार को खेला जाएगा. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर से विवाद में घिर गई है. बताया जा रहा है कि टीम के दो स्टाफ मैच के दौरान कसिनो में चले गए थे. जिसके बाद फैंस ने जमकर हंगामा मचाया और उनकी आलोचना भी की. 

ये भी पढ़ें: सोमवार को फिर से कोलंबो में उतरेंगी भारत और पाकिस्तान की टीमें, जानें रिजर्व डे के सभी नियम

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली कोलंबो में एक कसिनो में जाने के कारण विवादों के घिर गए हैं. दोनों एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के साथ हैं. ऐसे में उनका जुआ खेलने के ठिकाने पर जाने पर आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई की नजरें जरूर गई होंगी. पाकिस्तान के कई क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर सवाल दागा कि पीसीबी के दोनों अधिकारी इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं. पाकिस्तानी मीडिया में बवाल होने के बाद दोनों अधिकारियों ने बाद में कहा कि वे कसिनो में सिर्फ खाना खाने गए थे. बताया जा रहा है कि दोनों के खिलाफ वापसी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है.

भारत ने पहले दिन बनाए 147 रन

प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे. मैच अब कल दोपहर तीन बजे यहीं से शुरू होगा. विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. इसके मायने हैं कि कल खेलने के बाद भारतीय टीम को 24 घंटे से भी कम समय में सुपर फोर के अगले मैच में श्रीलंका से खेलना होगा. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 56 और शुभमन गिल 58 रन की पारी खेलने के बाद आउट हुए. रोहित ने 49 गेंद में 56 रन बनाये जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल थे. वहीं गिल ने 52 गेंद की अपनी पारी में दस चौके जड़े. दोनों ने सिर्फ 100 गेंद में 121 रन जोड़े. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी रोहित के खिलाफ असरदार नहीं दिखे.  उन्होंने अफरीदी को छक्का जड़कर रन बनाने की शुरुआत की. 

रोहित के सामने नहीं चली शाहीन की रफ्तार

गिल ने भी उनका बखूबी साथ देते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों को खासी नसीहत दी. भारत ने पहले पावरप्ले में ही 61 रन बिना किसी नुकसान के बना लिये थे. ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि अफरीदी पावरप्ले में विकेट लेने में नाकाम रहे. नसीम शाह ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर रोहित को परेशान करने की कोशिश की लेकिन विकेट नहीं ले सके. लेग स्पिनर शादाब खान का रोहित ने पहले दो ओवर में तीन छकके लगाकर स्वागत किया. शादाब ने ही हालांकि भारतीय कप्तान को फहीम अशरफ के हाथों लपकवाकर पवेलियन भेजा. वहीं अफरीदी ने गिल को धीमी लेग कटर पर सलमान आगा के हाथों लपकवाया. इसके बाद राहुल और कोहली ने विकेट संभालकर खेला. इसके बाद भारी बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement