Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA 1st T20: पहले टी20 मैच में जानें पिच का हाल, चौके-छक्के की बरसात होगी या बॉलरों का दबदबा?

India Vs South Africs Pitch Report: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टी20 मैच के साथ पिच को लेकर फैंस की उत्सुकता बनी हई है. जानें डिटेल.

Ind Vs SA 1st T20: पहले टी20 मैच में जानें पिच का हाल, चौके-छक्के की बरसात होगी या बॉलरों का दबदबा?

ind vs sa 1st t20 pitch 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA T20) के बीच पहले टी20 मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तिरुअनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में तीन साल बाद अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला होने जा रहा है. इस ग्राउंड की पिच कैसी है और यहां बल्लेबाजों के लिए आसानी होगी या फिर गेंदबाजों का जलवा होगा? विराट कोहली के बल्ले से निकलेंगे धड़ाधड़ रन या चलेगा बुमराह और पटेल का जादू, जानें इस पिच की खासियत और इससे जुड़े सभी जरूरी रिकॉर्ड. 

Ind Vs SA Pitch Report
ग्रीनफील्ड स्टेडियम में अभी तक सिर्फ 3 ही अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले गए हैं लेकिन आईपीएल के कुछ मैच जरूर हुए हैं. अब तक हुए दो टी20 मैच में से एक में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है जबकि दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. 

पिच की बात की जाए तो यह बॉलरों को मदद करने वाली पिच है और इसमें सिर्फ पेसर्स को ही नहीं स्पिनर्स को भी मदद मिली है. बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने के लिए शुरुआत में थोड़ा धैर्य दिखाना होगा और टिककर बल्लेबाजी करनी होगी. 

यह भी पढ़ें: हेड टू हेड में भारत भारी या साउथ अफ्रीका का है दबदबा? देखें आंकड़ों में कौन अव्वल

1st इनिंग औसत स्कोर
फर्स्ट इनिंग में औसत स्कोर 119 रन है. अब तक हुए मैच में पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के जीत की संभावना ज्यादा है. पहले गेंदबाजी करने वाली टीम की जीत का आंकड़ा 65 प्रतिशत का है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पहले टॉस जीतने वाली टीम यहां पर चेज करना ही पसंद करेगी.

पहले टी20 में कैसा रहेगा मौसम का हाल 
मौसम विभाग ने तिरुअनंतपुरम में बुधवार को सुबह 6 बजे से 8 बजे तक बारिश होने का अनुमान जताया है. मौसम विभाग का अनुमान है कि दिन भर बादल छाए रहेंगे लेकिन इसके साथ ही अच्छी खबर भी है कि मैच के वक्त बारिश का अनुमान नहीं है.

यह भी पढ़ें: तिरुअनंतपुरम पहुंची टीम, स्वागत में लगने लगे संजू-संजू के नारे, वीडियो में देखें सूर्या ने क्या किया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement