Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA: तिरुअनंतपुरम पहुंची टीम, स्वागत में लगने लगे संजू-संजू के नारे, वीडियो में देखें सूर्या ने क्या किया  

ND vs SA LIVE Sanju Chant: ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया सोमवार को तिरुअनंतपुर पहुंच गई है. वहां लोकल हीरो संजू के लिए गजब क्रेज दिखा.

Ind Vs SA: तिरुअनंतपुरम पहुंची टीम, स्वागत में लगने लगे संजू-संजू के नारे, वीडियो में देखें सूर्या ने क्या किया  

ind vs sa 1st t20 sanju samson chant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत  और साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA T20 Series) के बीच सीरीज का पहला मैच तिरुअनंतपुरम में खेला जाना है. इसके लिए भारतीय टीम सोमवार को ही केरल की राजधानी पहुंच गई है. एयरपोर्ट और होटल के बाहर बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे थे और जोर-जोर से संजू-संजू के नारे लगा रहे थे. दरअसल संजू सैमसन का दर्जा शहर में किसी बड़े हीरो की तरह है और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने पर स्थानीय लोगों में निराशा भी है. हालांकि सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल ने इस पर जो रिएक्शन दिया है उसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. 

Sanju Sanju कर रहे फैंस को सूर्या ने यूं किया खुश 
भले ही वर्ल्ड कप के लिए संजू सैमसन टीम में नहीं हों लेकिन उनकी लोकप्रियता अभी भी बहुत है. जब फैंस संजू-संजू के नारे लगा रहे थे तो बस की खिड़की के पास बैठे सूर्या ने अपने मोबाइल में से संजू की तस्वीर फैंस को दिखाई और इसे देखकर बहुत से फैंस खुश हो गए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CricTracker (@crictracker)

युजवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और उसमें संजू सैमसन को टैग किया है. बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं मिलने पर खुद सैमसन ने भी निराशा जाहिर की थी. 

यह भी पढ़ें: लिट्टन दास को इस वजह से कट्टरपंथियों ने कर दिया ट्रोल, दी इस्लाम अपनाने की सलाह

Ind Vs SA 1ST T20 बुधवार को है 
वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए तैयारियों के लिहाज से यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है. तीन टी20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा किया है. अब साउथ अफ्रीका के साथ 3 टी20 और इतने ही वनडे मैच भी खेले जाने हैं. सीरीज का पहला मैच बुधवार को है और इसके लिए फैंस अभी से खासे उत्साहित हैं. 

सीरीज से पहले टीम को झटका लगा है क्योंकि मोहम्मद शमी और दीपक हुड्डा सीरीज से चोटिल हुए हैं और उनकी जगह पर उमेश यादव और श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है. हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार एनसीए में रीहैब करेंगे जबकि अर्शदीप सिंह टीम के साथ जुड़ेंगे.  

यह भी पढे़ं: विराट ने गुरु को ही पछाड़कर हासिल किया बड़ा मुकाम, जानें रनमशीन का नया कमाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement