Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यशस्वी जायसवाल ने पहले की धमाकेदार बैटिंग, फिर कप्तान पांड्या को बोला 'थैंक्यू', जानें क्या है वजह

Yashasvi Jaisawal ने शुभमन गिल के साथ मिलकर चौथे टी20 मैच में धमाकेदार पारी खेली थी, जिसके चलते टीम इंडिया ने 9 विकेट से मैच जीता था.

यशस्वी जायसवाल ने पहले की धमाकेदार बैटिंग, फिर कप्तान पांड्या को बोला 'थैंक्यू', जानें क्या है वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है. अब आज दोनों के बीच आज सीरीज की खिताबी जंग होगी. खास बात यह रही कि चौथे टी20 मैच में महज 1 विकेट गंवाकर 17 ओवरों में भारतीय टीम ने आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर लिया था. भारतीय टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया और ऐतिहासिक साझेदारी कर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी.

यशस्वी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद पारी खेली और मैच जीतने के बाद उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं था. मैं इस बात से खुश हूं कि मैदान पर गया और अपने हिसाब से खेला. मैं सपोर्ट स्टाफ और हार्दिक भाई (कप्तान हार्दिक पांड्या) को शुक्रिया कहना चाहूंगा. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया. यह मुझे बहुत प्रभावित करता है. मैं टीम की जरूरत के हिसाब से खेलता हूं. मैं जल्दी रन बनाने की कोशिश में था.''

यह भी पढ़ें- अपने शहर रांची में रास्ता भटक गए MS Dhoni, फिर भोजपुरी में पूछा रास्ता

IPL के अनुभवों का मिला फायदा

वेस्टइंडीज के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि मैं पॉवर प्ले में खेलने में सक्षम हूं, मैं टीम को अच्छी जगह पहुंचाने की कोशिश की. मैच के दौरान परिस्थिति को देखते हुए खेलना बहुत जरूरी होता है. मेरी यह कोशिश थी कि रन बनाऊं. मैंने इनका (जेसन होल्डर और मैकॉय) आईपीएल में काफी सामना किया है. इससे मुझे काफी मदद मिली है.''

यशस्वी को हार्दिक ने दिया था मौका

यशस्वी जायसवाल को चौथे टी20 में कप्तान हार्दिक पांड्या ने विश्वास जताकर मौका दिया था और इस मौके को यशस्वी ने बखूबी भुना लिया. उन्होंने एक पारी से ही टीम में अपनी पक्की दावेदारी ठोक दी है. मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 178 रन बनाए. इसके जवाब में भारत ने 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें- विराट से मिलने को बेताब थे बाबर आजम, जानें किस खिलाड़ी से की थी मिलाने की सिफारिश

बता दें कि टीम के लिए यशस्वी ने 51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 84 रन बनाए. इसके अलावा शुभमन गिल ने 47 गेंदों में 77 रन बनाए और भारत आसानी से मैच जीत गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement