Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Asia Cup 2023: आज हो जाएगा फैसला कहां होगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जय शाह से मिल सकते हैं पीसीबी चीफ

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं, इसका फैसला आज हो सकता है.

IND vs PAK Asia Cup 2023: आज हो जाएगा फैसला कहां होगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जय शाह से मिल सकते हैं पीसीबी चीफ

india vs pakistan asia cup 2023 pcb chairman to meet bcci secretary jay shah for india tour pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) को भले ही इस साल होने वाले एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की मेजबानी मिल गई हो लेकिन अंतिम फैसला अभी भी लिया जाना बाकी है. सुरक्षा कारणों से बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने भारतीय टीम को पाकिस्तान (India Tour of Pakistan) न भेजने की बात कही थी और साथ ही उन्होंने एशिया कप (Asia Cup 2023 Host) की मेजबानी बदलने के लिए भी कहा था. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) रहे हों या नजम सेठी, दोनों इस बात से नाराज दिखे. रमीज की कुर्सी छिन जाने के बाद नजम सेठी (Nazam Sethi) पीसीबी के नए प्रमुख बने हैं और इस मामले पर वो जय शाह से मिलकर बात करना चाहते हैं. 

भारत सहित इन 7 टीमों ने 50 ओवर वर्ल्डकप के लिए किया क्वालीफाई, साउथ अफ्रीका खेलेगी क्वालिफायर्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख नजम सेठी दुबई में गुरुवार को इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन के मौके पर बीसीसीआई सचिव जय शाह से एशिया कप की मेजबानी अधिकारों को लेकर बात करना चाहते हैं. पीसीबी के एक सूत्र ने बताया ,‘‘नजम एसीसी सदस्यों से संबंधों पर काम करना चाहेंगे ताकि सितंबर में पाकिस्तान में एशिया कप की मेजबानी सुनिश्चित हो सके. नजम इसलिए भी जा रहे हैं क्योंकि उन्हें बताया गया है कि बीसीसीआई सचिव जय शाह भी पहुंच रहे हैं.’’ बीसीसीआई ने हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की है कि शाह या अन्य पदाधिकारी जायेंगे या नहीं. 

Wasim Jr ने की गलती और फिर मैदान पर ही Naseem Shah ने पकड़ा लिया अंपायर का पैर, जानें पूरा मामला

एसीसी अध्यक्ष शाह ने पिछले साल कहा था कि एशिया कप पाकिस्तान से बाहर खेला जाएगा जिस पर पीसीबी के तत्कालीन अध्यक्ष रमीज राजा ने भारत में होने वाले विश्व कप से बाहर रहने की धमकी दी थी. शाह ने हाल ही में एसीसी का दो साल का कार्यक्रम जारी किया तो सेठी ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि पीसीबी से सलाह नहीं लिया गया था. आपको बता दें कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इंटरनेशनल टी20 लीग के उद्घाटन के अवसर पर सभी देशों के क्रिकेट बोर्डों के प्रमुखों को आमंत्रित किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement