Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs South Africa: तीसरे टी20 में श्रेयस अय्यर और सिराज को मिलेगा मौका? ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

Ind Vs SA Playing XI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मंगलवार को इंदौर में खेला जाएगा. प्लेइंग 11 में बदलाव दिख सकता है.

India vs South Africa: तीसरे टी20 में श्रेयस अय्यर और सिराज को मिलेगा मौका? ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

ind vs sa playing xi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 (Ind Vs SA T20) मुकाबला आज इंदौर में खेला जाना है. टीम इंडिया पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी है और आखिरी मैच में प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. मोहम्मद सिराज को अब तक मौका नहीं मिला है और वहीं युजवेंद्र चहल भी इस सीरीज में अब तक नहीं खेले हैं. विराट कोहली और केएल राहुल को भी आराम दिया गया है तो उम्मीद की जा रही है कि ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए उपर भेज सकते हैं.

Ind Vs SA Playing XI
 भारत और दक्षिण अफ्रीक के बीच तीसरे टी20 में भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में बदलाव तय है. इस सीरीज में अब तक न तो उमेश यादव को मौका मिला है और न ही शाहबाज अहमद को. मोहम्मद सिराज भी बारी का इंतजार ही कर रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कि हर्षल पटेल की जगह पर इन दोनों में से किसी एक गेंदबाज को शामिल किया जाए. प्रयोग के तौर पर रोहित शर्मा दोनों को ही खिला सकते हैं. केएल राहुल और विराट कोहली के नहीं खेलने पर देखना होगा कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए ऋषभ पंत ही आते हैं या किसी और को मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA: होल्कर स्टेडियम में बरसेंगे चौके-छक्के? जानें  इस ग्राउंड पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड 

श्रेयस अय्यर को मिलेगा खेलने का मौका? 
वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में श्रेयस अय्यर को स्टैंडबाय के तौर पर रखा है. श्रेयस को अब तक दोनों मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. आज विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में उन्हें प्लेइंग 11 में रखा जा सकता है. दिनेश कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया और इस सीरीज के दोनों मैच मिलाकर गिनती के ही बॉल खेलने के लिए मिले हैं. कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि वह वर्ल्ड कप से पहले पंत और कार्तिक को मौके देना चाहते हैं तो आज उम्मीद है कि उन्हें थोड़ा उपर भेजा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: इंदौर में क्लीन स्वीप के लिए उतरेगी टीम इंडिया, जानें लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल 

संभावित प्लेइंग-11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, आर अश्विन, अर्शदीप सिंह.

दक्षिण अफ्रीका: तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), राइली रूसो/रीजा हेंड्रिक्स, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्त्जे, लुंगी एनगिडी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement