Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs DC: प्लेऑफ के लिए अहम मैच में नहीं खेलेंगे धोनी! घुटने की चोट पर सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

MS Dhoni Knee Injury: महेंद्र सिंह धोनी के घुटने की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. थाला की चोट की वजह से फैंस टेंशन में हैं कि वह दिल्ली के खिलाफ खेलेंगे या नहीं. 

CSK Vs DC: प्लेऑफ के लिए अहम मैच में नहीं खेलेंगे धोनी! घुटने की चोट पर सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

MS Dhoni Knee Injury DC Vs CSK

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में प्लेऑफ की दूसरी टीम कौन सी होगी यह दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (DC Vs CSK) मैच के बाद तय हो सकता है. यह अहम मुकाबला दिल्ली में खेला जाना है. हालांकि इससे पहले सीएसके कप्तान धोनी के घुटने की चोट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. कोच की ओर से बयान जारी करके उनकी चोट पर अपडेट दिया है. बता दें कि पिछले मैच के बाद भी धोनी को घुटने में आइस पैक लगाते देखा गया था.

बैटिंग कोच ने धोनी की चोट पर दिया अपडेट 
टीम के बैटिंग कोच माइक हसी ने उनके घुटने की चोट को लेकर जानकारी साझा की है. हसी ने कहा कि हम जानते हैं कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का घुटना 100 फीसदी ठीक नहीं है. हालांकि उनकी फिटनेस को लेकर ज्यादा समस्या नहीं है और वह मैच खेलेंगे. बता दें कि इस पूरे सीजन में चोट से जूझते रहने के बावजूद धोनी ने सभी मैच खेले हैं और विकेटकीपिंग भी की है. अब देखना है कि दिल्ली के खिलाफ मैच में थाला का जलवा फैंस देख पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: फाफ डुप्लेसी से ऑरेंज कैप छिनना हुआ मुश्किल, कोहली और शुभमन गिल काफी पीछे

घुटने की चोट की वजह से ही देरी से उतरते हैं धोनी 
माइक हसी ने धोनी की चोट को लेकर कहा कि उनकी फिटनेस को देखते हुए ही वह 10वें, 11वें ओवर में बैटिंग के लिए नहीं उतरते हैं क्योंकि विकेटों के बीच लगातार दौड़ लगाने से उन्हें मुश्किल हो सकती है. दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है लेकिन वह सीएसके का गेम खराब कर सकती है. अगर दिल्ली यह मैच जीत जाती है तो धोनी की टीम के प्लेऑफ में पहुंचना दूसरी टीमों की हार जीत और समीकरणों पर निर्भर करेगा. फिलहाल 15 प्वाइंट के साथ CSK प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है.

यह भी पढे़ं: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटंस, देखें अंकतालिका में कहां है धोनी-रोहित की टीम 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement