Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: दिल्ली में धोनी के बल्ले से निकलेंगे धुआंधार छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बैटर्स, जानें कैसी है कोटला की पिच 

Arun Jaitley Stadium Pitch: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 67वां मैच खेला जाएगा. यह मैच सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से महत्वपूर्ण है. जानें मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा या नहीं. 

IPL 2023: दिल्ली में धोनी के बल्ले से निकलेंगे धुआंधार छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बैटर्स, जानें कैसी है कोटला की पिच 

DC Vs CSK Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है लेकिन अब तक प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई है. दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच में जीत के साथ धोनी ब्रिगेड (DC Vs CSK) प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी. हालांकि दिल्ली के ग्राउंड पर इस सीजन में अब तक हाई स्कोरिंग मैच का इंतजार ही रहा है. जानें कैसी है मुकाबले के लिए तैयार पिच.

दिल्ली में नहीं होगी ओस की कोई भूमिका 
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर मुकाबला दोपहर में (DV Vs CSK) खेला जाएगा ऐसे में ओस की कोई भूमिका नहीं होगी. दिल्ली की पिच पर स्पिन गेंदबाजों का अभी तक एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला है. दिल्ली कैपिटल्स के पास कुलदीप यादव और अक्षर पटेल जैसे विकल्प हैं. यहां 200+ का स्कोर बनना आसान नहीं है लेकिन 170 से ऊपर का स्कोर अच्छा टोटल माना जाएगा. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प ही दोनों कप्तान चुनना चाहेंगे. अब तक यहां पर खेले गए 83 मुकाबलों में से 36 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जबकि 46 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में धोनी के बल्ले से निकलेंगे धुआंधार छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बैटर्स, जानें कैसी है कोटला की पिच

हेड टू हेड में चेन्नई है काफी आगे
चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें अब तक 28 बार भिड़ चुकी हैं. इस दौरान चेन्नई ने 18 मुकाबलों में जीत हासिल की है. वहीं दिल्ली को सिर्फ 10 मैचों में ही जीत नसीब हुई है. इस सीजन में भी दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है जबकि सीएसके दूसरे नंबर पर है.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ के लिए विजय रथ लेकर धोनी सेना का दिल्ली कूच, तस्वीर देख आप भी कहेंगे बाहुबली अवतार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement