Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Capitals को इरफान पठान की सलाह, रिकी पॉन्टिंग को हटा इस दिग्गज को कोच बनाओ 

Sourav Ganguly Delhi Capitals Coach: इरफान पठान ने दिल्ली कैपिटल्स को अगले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए एक सलाह दी है. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि रिकी पॉन्टिंग की जगह सौरव गांगुली को टीम का मुख्य कोच बना देना चाहिए. दादा फिलहाल टीम के डायरेक्टर हैं. 

Delhi Capitals को इरफान पठान की सलाह, रिकी पॉन्टिंग को हट�ा इस दिग्गज को कोच बनाओ 

Delhi Capitals Coach 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन आईपीएल 2023 (IPL 2023) में निराशाजनक रहा है. टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल पर सबसे नीचे है. पूर्व क्रिकेट इरफान पठान ने मैनेजमेंट को सलाह दी है कि मुख्य कोच की जिम्मेदारी पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को दी जाए. फिलहाल हेड कोच रिकी पॉन्टिंग हैं. पठान ने कहा कि दादा को भारतीय खिलाड़ियों की मानसिकता का काफी बेहतर तरीके से पता है. वह टीम को सही सोच के साथ आगे लेकर जा पाएंगे.

इरफान पठान ने दादा को कोच बनाने के लिए गिनाए कई कारण
इरफान पठान ने कहा कि सौरव गांगुली अगर खिलाड़ियों के मेंटॉर बनेंगे और बतौर कोच उनके साथ बातचीत करेंगे तो दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन पर सकारातमक बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा , 'मुझे लगता है कि अगर दादा को इस टीम के मुख्य कोच की भूमिका दी जाती है तो बड़ा बदलाव आएगा. उनके पास अपार अनुभव है और वह ड्रेसिंग रूम का माहौल सकारात्मक बनाना जानते हैं. इसके अलावा, गांगुली 3 दशक से भारतीय क्रिकेट को देख-समझ रहे हैं तो उन्हें भारतीय खिलाड़ियों की मानसिकता का अच्छे से पता है.'

यह भी पढ़ें: DC Vs PBKS: कमबैक मैच में पृथ्वी शॉ ने 50 ठोक दिखाया दम, सोशल मीडिया पर रिएक्शन का आ गया भूचाल

दिल्ली कैपिटल्स ने सौंपी है गांगुली को बड़ी जिम्मेदारी 
सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हैं. वह टीम के साथ बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं और मैनेजमेंट ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. उनके ऊपरटीम की अलग-अलग टी20 लीग में खेलने वाली सभी टीमों के प्रदर्शन पर नजर रखने की जिम्मेदारी है. आईपीएल के अलावा एसए20 लीग में प्रिटोरिया कैपिटल्स और आईएलटी20 में शामिल दुबई कैपिटल्स की टीम शामिल है. वीमेंस टीम की जिम्मेदारी भी दादा के पास है. गांगुली के कद के हिसाब से मुख्य कोच की जिम्मेदारी काफी छोटी है और ऐसी संभावना कम ही है कि वह इस पद को संभालेंगे.

यह भी पढ़ें: पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में जाने से रोकने के लिए डेविड वॉर्नर ने चली चाल, इस खिलाड़ी को उतारा प्लेइंग 11 में   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement