Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Vivrant Sharma ने बढ़ाई Rohit Sharma की मुश्किलें, अब जानें कैसे प्लेऑफ्स में पहुंचेगी MI

IPL 2023 Playoffs Scenario: मुंबई इंडियंस जीतकर भी प्लेऑफ्स की टिकट पक्की नहीं कर पाएगी, बशर्ते रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर अपना मैच गुजरात टाइटंस से हार जाए.

IPL 2023: Vivrant Sharma ने बढ़ाई Rohit Sharma की मुश्किलें, अब जानें कैसे प्लेऑफ्स में पहुंचेगी MI

ipl 2023 mi vs srh vivrant sharma fifty againts mumbai indians do or die match know bengaluru weather forecast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के प्लेऑफ्स (IPL 2023 Playoffs) के लिए आखिरी वेकेंसी बची है और दावेदार तीन टीमें हैं. इनमें से सबसे ज्यादा दावा मजबूत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का है. अगर आरसीबी की टीम मैच सिर्फ जीत लेती है तो वह प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इतने अंतर से जीतना होगा कि वे नेट रन रेट के मामले में आरसीबी से आगे निकल जाए. राजस्थान की टीम का दावा सबसे कमजोर है. अगर आरसीबी बड़े अंतर से अपना आखिरी मैच हार जाए और साथ ही मुंबई इंडियंस भी सनराइजर्स से हार जाए, तब राजस्थान की टीम प्लेऑफ्स में पहुंच जाएगी. हालांकि इसके आसार कम नजर आ रहे हैं. इधर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं. लेकिन बेंगलुरू के मौसम का हाल MI के फैंस को राहत दे सकता है. 

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में ऐसा क्या हुआ कि मोहम्मद सिराज ने कर लिया था क्रिकेट छोड़ने का फैसला, जानें पूरी सच्चाई

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ने हैदराबाद को 201 रन का लक्ष्य दिया है. हैदराबाद से सलामी बल्लेबाजों ने 140 रन की साझेदारी की. विवरांत शर्मा ने 69 रनकी पारी खेली तो मयंक अग्रवाल ने 46 गेंदों में 83 रन बनाए. अगर मुंबई इंडिंयस 11.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लेती है तो वह आरसीबी से नेटरन रेट में आगे हो जाएगी हालांकि प्लेऑफ्स की टिकट तब भी पक्की नहीं होगी. 

बेंगलुरु के मौसम को देख MI फैंस खुश

बेंगलुरु में शाम 4 बजे से लगातार रुक रुक कर बारिश हो रही है. मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में अगर इस मैच का नजीता नहीं निकला और मुंबई इंडियंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हरा देती है तो रोहित शर्मा की टीम प्लेऑफ्स में पहुंच जाएगी. हालांकि बारिश मैच से पहले रुक जाती है तो यहां का ग्राउंड स्टाफ नकनीकों से लैस है और यह जल्द ही मैदान को मैच के लिए तैयार कर सकते हैं. दूसरी ओवर आरसीबी के फैंस बारिश रुकने की दुआ कर रहे होंगे. 

यह भी पढ़ें: मुंबई को हर हाल में आज चाहिए जीत. हैदराबाद के खिलाफ आंकड़े दे सकते हैं रोहित शर्मा को टेंशन 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement