Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: मोहाली में गेंदबाजों की बोलेगी तूती या बल्लेबाज दिखाएंगे दम, जानें टॉस जीतकर कप्तान क्या चुनेंगे पहले

IS Bindra Stadium Mohali Pitch: पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शुक्रवार को होने वाला मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मोहाली के ग्राउंड पर गेंदबाजी या बल्लेबाजी में से पहले क्या करना ठीक रहेगा जानें यहां. 

IPL 2023: मोहाली में ग��ेंदबाजों की बोलेगी तूती या बल्लेबाज दिखाएंगे दम, जानें टॉस जीतकर कप्तान क्या चुनेंगे पहले

PBKS Vs Lucknow Super Giants Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSG) के बीच है. दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स और बेहतरीन गेंदबाज हैं. मोहाली में होने वाले इस मुकाबले को लेकर फैंस रोमांचित हैं. अब देखना है कि पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन मैच खेलते हैं या फिटनेस की वजह से इस मुकाबले से भी उन्हें दूर रहना पड़ेगा. मोहाली की पिच पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा या गेंदबाज हावी रहेंगे? पिच पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी में से क्या चुनना चाहेगी जानें यहां. 

PBKS vs LSG Pitch Report
पंजाब किंग्स और लखनऊ की टीमें इस सीजन के पहले चरण में लखनऊ के मैदान पर टकराई थीं और तब लखनऊ की टीम को घर में हार मिली थी. अब पंजाब किंग्स से बदला लेने के लिए केएल राहुल की टीम कोई भी मौका नहीं चूकेगी. मुकाबला मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है जो कि पंजाब का होम ग्राउंड भी है. मोहाली का यह ग्राउंड काफी बड़ा है और इसलिए यहां धुआंधार बाउंड्री लगाना थोड़ा मुश्किल है. हालांकि इस सीजन में अब तक आईपीएल के 3 मुकाबले यहां हुए हैं और तीनों में ही बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों के लिए भी अच्छे अवसर दिखे. इस ग्राउंड पर मुकाबला हाई स्कोरिंग हो सकता है और 170+ का टोटल चेज करने वाली टीम के लिए मुश्किल साबित होगा. गेंदबाजों को यहां स्विंग मिलती है और शुरुआती ओवर में तेज गेंदबाज जलवा दिखा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: पंजाब और लखनऊ के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें घर बैठे फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच 

टॉस जीतने पर गेंदबाजी या बल्लेबाजी में से क्या चुनेंगे कप्तान
इस मैदान पर अब तक आईपीएल के कुल 59 मैच खेले जा चुके हैं और रिकॉर्ड्स की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 26 मुकाबले जीते हैं. चेज करने वाली टीम ने 33 मुकाबले जीते है. ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला आज के मैच में भी कप्तान ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे नीरज चोपड़ा, कहा- 'खिलाड़ियों को तत्काल मिले न्याय'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement