Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs RCB: मोहाली में फेल हुई पंजाब किंग्स, रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने 24 रनों से हराया 

Punjab Kings Vs Royal Challengers Banglore Scorecard And Highlights: पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मोहाली में हुए रोमांचक मुकाबले में मेहमानों ने बाजी मारी है. पंजाब किंग्स को घर में 24 रनों से मात दी. 

PBKS Vs RCB: मोहाली में फेल हुई पंजाब किंग्स, रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने 24 रनों से हराया 

PBKS Vs RCB Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS Vs RCB) के बीच खेला गया. इस मैच की कप्तानी विराट कोहली ने की थी और अपनी कैप्टेंसी में वह आरसीबी को इस सीजन की तीसरी जीत दिलाने में कामयाब रहे. पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने 174 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में पंजाब किंग्स की शुरुआत खराब रही और टीम के 4 विकेट 6 ओवर में ही गिर गए थे और 77 रनों पर 5 विकेट गिर गए. एक छोर से प्रभासिमरन सिंह ने मोर्चा संभाला लेकिन वह भी 46 रन बनाकर आउट हो गए. आखिरी में जितेश शर्मा ने भी संघर्ष किया लेकिन जीत नहीं दिला सके.

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने मचाया तूफान 
विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार शुरुआत दी थी और पहले विकेट के लिए 100+  रनों की साझेदारी की थी. ऐसा लग रहा था कि आरसीबी का स्कोर 200 के पार जाएगा लेकिन कोहली (59) और डु प्लेसिस (84) के आउट होने के बाद किसी भी बल्लेबाज ने गंभीरता से बैटिंग नहीं की. मैक्सवेल बिना खाता खोले लौट गए जबकि दिनेश कार्तिक का संघर्ष जारी है और वह सिर्फ 7 रन बना सके. आरसीबी ने 4 विकेट के नुकसान पर कुल 174 रन बोर्ड पर जोड़े और मोहाली के मैदान के लिहाज से बड़ा टारगेट सेट किया. 

यह भी पढ़ें: फाफ डु प्लेसिस के होते हुए विराट कोहली क्यों कर रहे कप्तानी, RCB में आखिर चल क्या रहा है

सिराज रहे आरसीबी के लिए सबसे सफल बॉलर 
मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने फंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. 4 ओवर में उन्होंने 21 रन देकर 4 विकेट लिए. वानिंदु हसरंगा को भी 2 सफलता मिली. पंजाब की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन उन्हें 19वें ओवर में हर्षल पटेल ने अपना शिकार बना लिया. शर्मा ने 27 गेंदों में 41 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: ये 5 बल्लेबाज आज मोहाली में लेंगे गेंदबाजों की खबर, 3 तो ऑरेंज कैप की रेस में भी हैं शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement