Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम से निकाला लेकिन केन विलियमसन ने जो किया वह दिल जीत लेगा

IPL 2023 Retention Kane Williamson: आईपीएल 2023 में केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा नहीं होंगे. विलियमसन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.

IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम से निकाला लेकिन केन विलियमसन ने जो किया वह दिल जीत लेगा

kane Williamson post for SRH

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद और केन विलियमसन (Kane Williamson) का साथ अब खत्म हो गया है. 8 साल बाद फ्रेंचाइजी ने रिश्ता तोड़ लिया है. यह स्थिति शायद किसी भी खिलाड़ी के लिए थोड़ी तकलीफदेह हो लेकिन केन विलियमसन ने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी को बहुत सम्मानजनक तरीके से अलविदा कहा है. फैंस को न्यूजीलैंड के कप्तान का यह अंदाज काफी पसंद आया है. बिना किसी तल्खी और नाराजगी के कीवी कप्तान ने बड़ा दिल दिखाते हुए सबको शुभकामनाएं दी हैं. 

Kane Williamson Emotional Note For SRH 
केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने फ्रेंचाइजी के साथ बिताए दिनों को याद किया है और सबको शुक्रिया अदा किया है. फ्रेंचाइजी की जर्सी में एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'फ्रेंचाइजी के लिए, टीम के साथियों, स्टाफ और हमेशा शानदार रही ऑरैंज आर्मी के लिए- खुशियों से भरे 8 सालों के लिए शुक्रिया. यह टीम और हैदराबाद शहर हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगा.' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

फैंस को सम्मान और गरिमा के साथ अलविदा कहने का यह अंदाज काफी पसंद आया है. डेविड वॉर्नर ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. विलियमसन की इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ऑरैंज जर्सी में उन्हें मिस करेंगे.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर की गालियों से आज भी आहत हैं फाफ डु प्लेसिस, कहा- 'वह बुली हैं...'  

IPL 2023 में कौन सी टीम से खेलेंगे विलियमसन
केन विलियमसन टी20 फॉर्मेट के तूफानी खिलाड़ी हैं और उनके पास कप्तानी का भी अनुभव है. सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिलीज कर दिया है और इसके बाद कयास लग रहे हैं कि उन्हें गुजरात टाइटंस खरीद सकती है. हालांकि अब देखना होगा कि आईपीएल 2023 में कीवी खिलाड़ी पर कौन सी टीम बोली लगाती है. हैदराबाद ने कैरेबियाई ऑलराउंडर निकोलस पूरन को भी रिलीज कर दिया है. अब फ्रेंचाइजी किसी भारतीय खिलाड़ी को ही कप्तानी देती है या विदेशी खिलाड़ी पर फिर भरोसा जताती है, यह देखना होगा. 

यह भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को बताया सबसे महान, रोहित-बाबर का नहीं लिया नाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement