Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul पर दिग्गज क्रिकेटर ने कह दी चुभने वाली बात, 'पावर प्ले में इससे बोरिंग बल्लेबाजी नहीं देखी आज तक'

Kevin Peterson On KL Rahul: केएल राहुल काफी समय से आलोचकों के निशाने पर हैं और अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उनकी बल्लेबाजी पर बड़ी टिप्पणी कर दी है. पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने लखऊ के कप्तान की बैटिंग को बोरिंग बताया.

KL Rahul पर दिग्गज क्रिकेटर ने कह दी चुभने वाली बात, 'पावर प्ले में इससे बोरिंग बल्लेबाजी नहीं देखी आज तक'

KL Rahul RR Vs LSG Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (RR Vs LSG) के बीच चल रहे मुकाबले में केएल राहुल ने पहले ओवर में एक भी रन नहीं बनाया. इसके साथ ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने 32 गेंदों में 39 रनों की पारी भी खेली लेकिन इसके बावजूद भी धीमी स्ट्राइक रेट की वजह से फैंस के निशाने पर हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान की धीमी बैटिंग की आलोचना इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी की है. 

केएल राहुल हो रहे सोशल मीडिया पर ट्रोल
केविन पीटरसन ने कमेंट्री के दौरान कहा कि आईपीएल में जहां पावर प्ले में जमकर रन बनते हैं उसमें ऐसी धीमी स्ट्राइक रेट के साथ बैटिंग करते देखने में मजा नहीं आता है. पावर प्ले में केएल राहुल की बैटिंग देखने से ज्यादा बोरिंग कुछ भी नहीं है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स ने फिर दिया रियान पराग को मौका, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी सेलेक्टर्स की क्लास

पहले ओवर में नहीं बना पाए एक भी रन 
मैच का पहला ओवर ही मेडन रहा और स्ट्राइक पर केएल राहुल थे. इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि अब तक आईपीएल में केएल कुल 11 बार मेडन ओवर खेल चुके हैं. 

कुछ फैंस तो उनके प्रदर्शन से इतना नाराज हैं कि उनका कहना है कि केएल राहुल के लिए टी20 क्रिकेट में कोई जगह नहीं है. 

यह भी पढे़ं: जयपुर में गेंदबाजों का रहेगा जलवा या इस बार होगा हाई स्कोरिंग मैच, जानें कैसी है सवाई मानसिंह की पिच

राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट ने किया और एक भी रन नहीं दिया. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने भी मजेदार ट्वीट कर केएल राहुल के मजे लिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement