Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने धोनी के साथ तस्वीर में क्यों इस्तेमाल किए रेड और येलो हार्ट, समझें इस याराना के पीछे की कहानी 

Virat Kohli MS Dhoni Pic: विराट कहली और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती कितनी गहरी है यह बात तो हम सभी जानते हैं. चेन्नई और आरसीबी के मैच के बाद उन्होंने धोनी को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जानें क्या है इसके पीछे किंग कोहली की सोच. 

Virat Kohli ने धोनी के साथ तस्वीर में ��क्यों इस्तेमाल किए रेड और येलो हार्ट, समझें इस याराना के पीछे की कहानी 

Virat Kohli And MS Dhoni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बाहर भी अच्छे दोस्त हैं. कोहली टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं. सोमवार को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स (RCB Vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ था. मैच में धोनी की टीम ने 8 रनों से जीत दर्ज की है. हालांकि मैच से ज्यादा चर्चा विराट कोहली के एक सोशल मीडिया पोस्ट की हो रही है जिसमें उन्होंने फैंस को खास मैसेज दिया है. जानें क्या है रन मशीन का वह संदेश. 

विराट कोहली ने दिया भारत की एकता का संदेश 
दरअसल मैच के बाद विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी को गले लगा रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने एक रेड और एक येलो हार्ट शेयर किया है जिसके साथ भारत का तिरंगा भी लगा है. फैंस का कहना है कि धोनी ने आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के रंग को दिखाते हुए संदेश दिया है कि यह मिलकर भारत हैं. आरसीबी की जर्सी का रंग लाल है जबकि चेन्नई की जर्सी का रंग येलो है. फैंस को दोनों का यह याराना खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: जब पैसे नहीं थे तब कहां से कपड़े खरीदते थे विराट कोहली, खुद 'चीकू' से जानिए जगह का नाम

आक्रामक जश्न मनाने के लिए धोनी पर लगा जुर्माना 
बता दें कि इस मैच में विराट कोहली को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है और उन पर मैच फीस का 10 परसेंट जुर्माना लगाया गया है.  आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत नियमों का उल्लंघन का दोषी करार दिया गया और कोहली ने यह सजा स्वीकार कर ली है. इससे पहले ही आरसीबी के पूर्व कप्तान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद सौरव गांगुली से नाराजगी जाहिर करने के लिए आक्रामक तरीके से सेलिब्रेट किया था. 

यह भी पढ़ें: KL Rahul के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बाबा और अन्ना की यह फोटो दिल जीत लेगी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement