Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: क्रुणाल के खराब प्रदर्शन का हार्दिक उड़ाते हैं मजाक, मैच से पहले खुद पंड्या ने किया खुलासा

Indian Premier League: हार्दिक पंड्या ने बताया कि उनकी क्रुणाल के साथ कैसी बॉन्डिंग है और खराब प्रदर्शन के दिन वो क्या करते हैं.

IPL 2023: क्रुणाल के खराब प्रदर्शन का हार्दिक उड़ाते हैं मजाक, मैच से पहले खुद पंड्या ने किया खुलासा

ipl 22023 lsg-vs-gt-hardik-pandya-krunal-pandya-motivates each other on low performing day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के 30वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीमें आमने सामने हैं. दोनों के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दो स्टार भाई भी इस मुकाबले में एक दूसरे के सामने हैं. पिछले साल गुजरात टाइंटस को खिताब दिलाने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के सामने बड़े भाई लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम है. दोनों इस सीजन पहली बार आमने सामने हुए हैं. हार्दिक ने मैच से पहले अपने भाई के साथ रिश्तों के बारे में बात की और बताया कि कैसे दोनों एक दूसरे का मजाक उड़ाते हैं. 

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर्स के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, जानें कहां और कैसे देखें लाइव

हार्दिक ने बताया कि दोनों एक दूसरे की मजबूती हैं तो कमजोरी भी हैं. आज इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए. स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो में हार्दिक पंड्या ने बताया कि जब क्रुणाल पंड्या का या उनका खराब दिन होता है तो दोनों एक दूसरे की कैसे खिंचाई करते हैं. उन्होंने कहा कि दोनों ने एक दूसरे में तब ज्यादा मजे लेते हैं, जब दोनों का दिन खराब होता है. हार्दिक ने कहा कि उस समय सबसे ज्यादा मजाक करने का मन करता है. क्योंकि जो खराब हो गया उसे आप ठीक नहीं कर सके हैं. 

पंड्या ने आगे कहा, "ये प्यार ही है और एक तरह से वो एक दूसरे को बेहतर करने के लिए पुश करते रहते हैं. हमारे घर में हम दोनों की सबसे बड़े आलोचक हैं. जो चीजे हम सुधारना चाहचे हैं या बेहतर होना चाहते हैं तो एक दूसरे के जरिए ही आती हैं. इसके आप प्यार कह लीजिए या बेहतर होने का तरीका कह लीजिए. अगर यह काम कर रहा है तो इसके चलने दो. आपको बता दें कि दोनों भाई ऑलराउंडर की हैसियत से खेलते हैं और कई यादगार प्रदर्शन कर चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement