Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bumrah Ruled Out from Asia Cup 2022: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए Jasprit Bumrah

Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

Bumrah Ruled Out from Asia Cup 2022: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए Jasprit Bumrah

Bumrah out from Asia cup 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है. उससे कुछ देर पहले भारतीय टीम तगड़ा झटका लगा है. खबर आ रही है कि तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण Asia Cup 2022 से बाहर हो गए हैं. सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण इस टी20 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बुमराह को इस चोट से उबरने में कुछ समय लगेगा. इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को ही होना था लेकिन अब तक इसके बारे में कोई स्पष्ट सूचना नहीं है. 

जानें कब पहली बार खेला गया था Ind vs Pak T20 मैच और कैसे मिली थी जीत

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट है और वह एशिया कप में नहीं खेलेंगे. वह हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और हम चाहते है कि वह T20 World Cup 2022 से पहले वापस अपने लय को हासिल कर लें. हम उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल कर जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, इससे उनकी चोट और गंभीर हो सकती है.’’ बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में आखिरी बार मैदान पर दिखे थे. इसके बाद से उन्हें आराम दिया गया है. वह अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं.

Medal Tally CWG 2022: पदक तालिका में चौथे स्थान पर रहा भारत, 22 गोल्ड के साथ भारत के नाम 61 मेडल

आपको बता दें कि भारतीय टीम को विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, जो विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से खेला जाएगा. बुमराह अगर फिट रहते हैं, तो वो इस सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं. अभी तक 58 T20 मैच खेलने वाले बुमराह ने 69 विकेट हासिल किए हैं. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement